Rishi Kapoor will soon be seen again with 'Sharmaji Namkeen'!

मुंबई. आज भले ही ऋषि कपूर मानवीय रूप में हमारे बीच नहीं है लेकिन फिर भी उनके अनेकों चाहने वाले अभी भी उनके यूँ चले  जाने से मायूस हैं। लेकिन कहते हैं न कि कलाकार चला जाता है पर कलाकारी नहीं। कुछ ऐसा ही ऋषि कपूर के चाहने वालों के साथ है। वहीं अब एक खुश खबरी यह भी है कि ऋषि जी को फिर जल्द ही सिनेमाघरों में दर्शक देख पाएंगे। अब उनकी अंतिम और अधूरी रह गई फिल्म शर्माजी नमकीन को VFX के दम पर पूरी कि जायेगी जो ऋषि को उनके निर्माताओं की  श्रद्धांजलि स्वरूप होगी।

दरअसल फिल्म शर्माजी नमकीन, जो ऋषि जी की आखरी और अधूरी फिल्म साबित हुई है। अब निर्माताओं ने VFX और स्पेशल इफेक्ट्स की मदद से फिर ऋषि जी को सजीव करने कि ठानी है। उनका कहना है कि यह उनके प्रिय एक्टर को उनकी श्रद्धांजलि होगी और दर्शक भी ऋषि जी को  फिर हँसते खेलते फ़िल्मी परदे पर देख पायेंगे। आपको पता हो की इस फिल्म में  जूही चावला का भी लीड रोल है। फिल्म की आधिकतर पूर्ण हो गई थी। वहीं इस फिल्म के निर्देशक हितेश भाटिया का मानना है कि यह फिल्म दर्शकों के लिए इसीलिए भी खास होगी क्योंकि वे फिर एक अंतिम बार  उनके चहेते ऋषि जी को फ़िल्मी पर्दे पर देख पाएंगे। वहीं को-प्रोड्यूसर हनी त्रेहान भी इस कार्य के लिए अपनी कमर कास चुके हैं। वहीं फिल्म के निर्माता फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी भी इसके लिए तैयार हैं। क्योंकि भावनात्मक रूप से भी वे ऋषि जी से जुड़े हुए थे। 

विदित हो कि ऋषि कपूर बीते 30 अप्रैल को मुंबई में कैंसर से लड़ते हुए मृत्यु को प्राप्त हुए थे। वहीं शर्माजी नमकीन उनकी आखरी फिल्म साबित हुई है। ऋषि जी कि यह आखरी फिल्म अब कब रिलीज होगी दर्शकों को अब इस बात का इन्तेजार रहेगा।