बिग बॉस-14 की विनर रुबीना दिलैक की शक्ति सीरियल में वापसी

    मुंबई: बिग बॉस-14 की विनर रुबीना  दिलैक (Rubina Dilaik) की फैन फॉलोइंग इस समय सातवें आसमान पर है, और ऐसे में उनके फैंस के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है कि वह फिर एक बार कलर्स(colors) के शो ‘शक्‍त‍ि- अस्‍त‍ित्‍व के एहसास की’ (Shakti- Astitva Ke Ehsaas Ki) में वापस लौटी रही हैं। आखिर है ना ये खुशी की बात। यहां तक की शो का नया प्रोमो वीडियो (Shakti New Promo) भी आ गया है।   

    प्रोमो वीडियो की बात करे तो रुबीना वाइट साड़ी में है और वो प्रोमो में कहती हैं कि ‘मैं आ रही हूं। मिलेंगे ना आप मुझसे।’, ये देखते ही रुबीना के फैंस की खुशी का ठिकाना ही ना रहा और वो रुबीना का ये नई प्रोमो वीडियो सोशल मीडिया पर ज़ोरो सोरो से शेयर करना शुरू कर दिए हैं।

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

    बिग बॉस-14 शो करने से पहले रुबीना कलर्स का शो शक्ति ही कर रही थी और उस शो में रुबीना एक ट्रांसजेंडर महिला सौम्‍या सिंह (Saumya Singh) के किरदार में थी, रुबीना के इस ट्रांसजेंडर किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया है, यहाँ तक की जब रुबीना बिग बॉस के घर में थी तब किन्नर समाज ने उनके जीतने के लिए हवन किया था, साथ ही किन्नर समाज रुबीना को अपनी शान मानते है। हाल ही में रुबीना का नया सॉन्ग मार्जनीय (Marjaneya) रिलीज़ हुआ है, और लोग उस गाने को बहुत पसंद कर रहे है।