Rupali Ganguly wanted to romance with her husband, but her husband gave such a reaction!

    Loading

    स्टार प्लस का शो अनुपमा इन दिनों दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा हैं। इसमें आनेवाले ट्विस्ट्स ऑडिएंस को बंधे रखे हैं। इस सीरियल में अनुपमा का किरदार एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ऐडा कर रही हैं। उनके स्ट्रांग पर्सनालिटी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं। बता दे की इस शो में आनेवाले दिनों में कई मज़ेदार ट्विस्ट आनेवाले हैं। इसी बिच अनुपमा अका अनुपमा का एक मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। 

    बता दे कि टीवी सीरियल अनुपमा की लीड एक्ट्रेस रूपाली गांगुली का दिनों खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। हाल ही में एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुल 1 मिलियन फॉलोवर्स हुए हैं। और इसी बात से खुशी में रूपाली गांगुली ने फैंस का आभार भी जताया है। बता दे कि रूपाली गांगुली अपने फैंस को इंगेज रखने के लिए आए दिन इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ जरूर पोस्ट करती हैं। अब एक्ट्रेस का नया वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रुपाली अपने पति अश्विन वर्मा संग रोमांस करती हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में अश्विन का रिएक्शन देखते ही बन रहा है। 

     
     
     
     
     
    View this post on Instagram
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by Rups (@rupaliganguly)

     

    बता दे की इन दिनों अनुपमा सीरियल में काफी धमाका हो  रहा हैं। काव्या अनुपमा के पीछे हाथ धोकर पड़ गई हैं। समर को अनुपमा के खिलाफ भड़काने के बाद काव्या का अगला निशाना पाखी है। बता दे कि पाखी को अपने स्कूल फंक्शन के लिए एक डांस परफॉर्मेंस की प्रैक्टिस करनी है। पाखी से अनुपमा ने वादा किया था कि वह उसे हर एक स्टेप सिखाएगी। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि काव्या पाखी को अपना अगला निशाना बनाने वाली है।

    अनुपमा सीरियल के अपकमिंग एपिसोड के लिए कितने एक्ससाइटेड हैं? कमेंट बॉक्स में बताएं।