फिल्म क्लैश डुबा ना दे सलमान खान की नइया, हो सकता है भारी नुकसान

मुंबई, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आनेवाले दिनों में ''राधे'' और ''किक 2'' फिल्मे रिलीज होने वाली है.भाईजान की हर फिल्म बड़ी बजट की होती है. साथ ही में भाईजान अलग अंदाज लोगो को काफी पसंद आता है.

मुंबई, बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की आनेवाले दिनों में ‘राधे’ और ‘किक 2’ फिल्मे रिलीज होने वाली है.भाईजान की हर फिल्म बड़ी बजट की होती है. साथ ही में भाईजान अलग अंदाज लोगो को  काफी पसंद आता है. सलमान खान की फिल्मों के लिए 100 करोड़ का बिज़नेस करना बेहद आम बात हो गयी है. लेकिन आनेवाले साल में भाईजान की फिल्में किसी न किसी फिल्म से क्लैश हो रही है.

साल 2020 में ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म राधे रिलीज होने वाली है. इस दिन अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब और विन डीज़ल की ‘फास्ट एंड फ्यूरियस 9’ रिलीज होने वाली है.एक ही दिन 3 बड़ी फिल्में रिलीज होने के कारण शायद सलमान खान की फिल्म की कमाई पर असर पड़ सकता है.बॉलीवुड में सलमान खान और अक्षय कुमार इन दोनों के लाखों फैंस है. साथ ही हॉलीवुड एक्टर विन डीज़ल के भी कई फैंस है. इसलिए शायद सलमान खान को नुकसान भी हो सकता है.

इस फिल्म के बाद सलमान खान की दूसरी फिल्म ‘किक 2’ साल 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है. इस फिल्म के साथ भी करण जौहर की फिल्म तख्त का क्लैश हो रहा है. शनिवार को करण जौहर ने ट्वीटर पर फिल्म तख्त की रिलीज डेट और पहला टीजर साझा किया. इसके बाद यह साफ़ हो गया की अगले दो साल में सलमान खान की फिल्मों का किसी न किसी फिल्म के साथ क्लैश होना तय है. इस क्लैश का सलमान खान की फिल्मों के बिज़नेस पर कैसा असर होता है यह तो देखने वाली बात होगी. 

बता दे कि पिछले साल यानि साल 2019 के अंत में 20 दिसंबर को सलमान खान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी. इसके बाद उसके अगले हफ्ते में अक्षय कुमार और करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज़ रिलीज हुई थी. उस वक्त अक्षय कुमार की फिल्म सलमान खान की फिल्म पर हावी हो गयी थी.