salman-khan-shared-special-video-after-his-superhit-film-dabang-completes-10-years

सलमान खान (Salman Khan) के करियर को नई ऊंचाई तक पहुँचानी वाली फिल्म 'दबंग'(Dabang) को 10 साल पूरे हो गए हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) अपने दबंग अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं। वहीं, सलमान खान (Salman Khan) के करियर को नई ऊंचाई तक पहुँचानी वाली फिल्म ‘दबंग'(Dabang) को 10 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में सलमान खान  (Salman Khan) पुलिस इंस्पेक्टर चुलबुल पांडे के किरदार में नज़र आये थे। वहीं, सलमान  (Salman Khan) की इसी फिल्म से एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हाल ही में फिल्म दबंग के 10 साल पूरे होने के खुशी में सलमान खान  (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है।

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सलमान अपने फ़ेवरेट डायलॉग बोलते हुए नज़र आ रहे हैं। इस वीडियो में दबंग के एक्शन, डायलॉग्स, म्यूज़िक और चुलबुल पांडे के स्वैग को दिखाया गया है। सलमान खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “दबंग के दस साल। आपके प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया।”

ज्ञात हो कि, फिल्म दबंग को अभिनव कश्यप ने डायरेक्ट किया था। वहीं, इस फिल्म में सलमान और सोनाक्षी के अलावा, सोनू सूद, अरबाज खान, डिंपल कपाड़िया, माही गिल और विनोद खन्ना जैसे स्टार्स नज़र आए थे। यह फिल्म सुपरहिट साबित हुए थी। इस फिल्म के बाद सलमान ने ‘दबंग 2’ और ‘दबंग 3’ भी बनाई है।इन दोनों फिल्मों को भी दर्शकों का बेहद प्यार मिला है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान जल्द ही फिल्म राधे में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रणदीप हुड्डा और दिशा पाटनी भी दिखाई देंगे। वहीं, इस फिल्म को प्रभुदेवा ने डायरेक्ट किया है। फिल्मों के अलावा सलमान खान कलर्स टीवी के पॉपुलर शो बिग बॉस सीज़न 14 को होस्ट करते हुए नज़र आएंगे।