sana-khan-says-good-bye-to-showbiz-film-industry-says-i-will-serve-humanity-and-follow-path

सना खान (Sana Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है।

मुंबई. बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में नज़र आनेवाली एक्ट्रेस सना खान (Sana Khan) ने फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला लिया है। सना खान (Sana Khan) ने खुद इस बात की जानकारी दी हैं। सना खान (Sana Khan) ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की है। इसके साथ ही सना (Sana Khan) ने कहा कि तमाम भाइयों और बहनों से कहा है कि वह अब मुझे फिल्म इंडस्ट्री के किसी काम के लिए दावत न दें।

सना (Sana Khan) ने अपने इंस्टग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “यह जिंदगी असल में मरने के बाद की जिंदगी को बेहतर बनाने के लिए है। और वो इसी सूरत में बेहतर होगी, जब बंदा अपने पैदा करने वाले के हुकुम के मुताबिक जिंदगी गुजारे और सिर्फ दौलत और शोहरत को अपना मकसद न बनाए। बल्कि गुनाह की जिंदगी से बचकर इंसानियत की खिदमत करे। इसलिए मैं आज यह ऐलान करती हूं कि आज से ही मैं अपने ‘शोबिज’ (फिल्म इंडस्ट्री) की जिंदगी को छोड़कर इंसानियत की खिदमत और अपने पैदा करने वाले के हुकुम पर चलने का पक्का इरादा करती हूं।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

My happiest moment😊 May Allah help me n guide me in this journey. Aap sab mujhe dua Mai Shamil rakhe🤲🏻 . . . #sanakhan #2020 #8thoct #thursday

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

सना खान (Sana Khan) ने आगे लिखा, “तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि आप मेरे लिए दुआ फरमाएं कि अल्लाह ताला मेरी तौबा को कुबूल फरमाएं। इसी तरह आईंदा के मेरे अपने खालिक के हुकुम के मुताबिक और इंसानियत की खिदमत करते हुए जिंदगी गुजारने की तौफीक अता फरमाएं और ऊपर इस्तिकामत नसीब फरमाएं।आखिर में तमाम भाइयों और बहनों से दरख्वास्त है कि वो अब मुझे ‘शोबिज’ के किसी काम के लिए दावत ना दें। बहुत बहुत शुक्रियां।”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ya Allah mera dil ussey jod de jiska dil apse juda ho ♥️ Jumma Kareem 🤲🏼 . . . Outfit @shilpkiriti #sanakhan #thoughtoftheday

A post shared by Sana Khan (@sanakhaan21) on

बता दें कि इस फैसले के बाद सना खान (Sana Khan) ने अपने इंस्टग्राम से कई सारी तस्वीरें डिलीट कर दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टग्राम पर अब अपनी वो सारी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरें हटा दी हैं जिन्हें वो कभी शेयर किया करती थीं। सना (Sana Khan) ने अपने अकाउंट पर अपनी सिंपल तस्वीरें रखी हैं।