sanjay-dutt-says-in-his-latest-video-that-he-will-surely-beat-the-cancer-and-come-out-as-winner

अगस्त में खबरें आई थीं कि दत्त (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं।

Loading

मुंबई. कैंसर से अपनी जंग के बारे में अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने पहली बार खुलकर अपने मन की बात रखी और कहा कि उन्हें विश्वास है कि इस बीमारी को वह जल्द ही मात दे देंगे। अगस्त में खबरें आई थीं कि दत्त  (Sanjay Dutt) फेफड़ों के कैंसर से पीड़ित हैं। तब 61 वर्षीय अभिनेता ने घोषणा की थी कि उपचार लेने के लिए वह अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं से कुछ समय के लिए दूरी बनाऐंगे।

बुधवार शाम को इंस्टाग्राम पर डाले गए एक वीडियो में संजय दत्त (Sanjay Dutt) जाने-माने हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम के सैलून पर बाल कटवाते नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने बालों में हकीम द्वारा बनाए गए चोट के निशान जैसे डिजाइन की ओर इशारा करते हुए कहा, ‘‘मेरे जीवन में यह निशान हाल में आया है लेकिन मैं इसे हरा दूंगा, मैं कैंसर को जल्द मात दूंगा।” अभिनेता की आगामी फिल्म ‘‘केजीएफ: चैप्टर 2” और रणबीर कपूर के साथ ‘‘शमशेरा” है।

दत्त (Sanjay Dutt) ने कहा कि 2018 में आई फिल्म ‘‘केजीएफ” के सिक्वल के लिए वह दाढ़ी बढ़ा रहे हैं, फिल्म के लिए उन्हें अगले महीने से शूटिंग शुरू करनी है। उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर लौटकर उन्हें खुशी हो रही है।

वीडियो के अंत में जब हकीम कहते हैं कि उन्हें अभिनेता को उत्साहित देखकर खुशी हुई तो इस पर दत्त कहते हैं कि उपचार के दौरान उनका वजन कम हो गया था लेकिन अब उन्होंने फिर से व्यायाम शुरू कर दिया है। वीडियो में उन्होंने आगे कहा, ‘‘मेरी सेहत धीरे-धीरे फिर बनने लगी हैं। मैं इससे बाहर निकल आऊंगा।”