sara-ali-khan-was-dropped-from-heropanti-2-after-recieving-summon-in-drug-case

पिछले कुछ दिनों पहले सारा (Sara Ali Khan) ड्रग्स मामले के कारण सुर्खियों में रही हैं।

मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम टॉप एक्ट्रेसस में लिया जाता हैं। सारा (Sara Ali Khan) अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन, पिछले कुछ दिनों पहले सारा (Sara Ali Khan) ड्रग्स मामले के कारण सुर्खियों में रही हैं।

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के मामले में एनसीबी (NCB) ने बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों से पूछताछ की थी। इसमें सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम भी शामिल हुआ था। हालाँकि, अब सारा (Sara Ali Khan) को ड्रग केस की वजह से भारी कीमत चुकानी पड़ी है। 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ड्रग केस में नाम आने के बाद सारा (Sara Ali Khan) के हाथ से कई फिल्में चली गई। इसी बीच खबर मिली है कि टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) से भी सारा को हटा दिया गया। वहीं, अब फिल्म में सारा की जगह तारा सुतारिया (Tara Sutaria) को लिया गया है। निर्माताओं के मुताबिक, तारा इस फिल्म के लिए परफेक्ट हैं। टाइगर की यह फिल्म साल 2014 में रिलीज़ हुई फिल्म ‘हीरोपंती’ का दूसरा पार्ट है। 

टाइगर की फिल्म ‘हीरोपंती 2’ (Heropanti 2) का निर्देशन अहमद खान कर रहे हैं। वहीं, यह जल्द ही शुरू होने वाली है। बता दें कि, इससे पहले तारा और टाइगर ने फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में एक साथ काम किया था।  

सारा अली खान (Sara Ali Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस की फिल्म ‘कुली नंबर 1’ 25 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है। यह फिल्म अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। इस फिल्म में सारा पहली बार वरुण धवन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।