कार एक्सीडेंट के बाद ठीक है शबाना आजमी, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी

मुंबई, शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का कार एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में शबाना आजमी घायल हो गयी. इसके बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन

मुंबई, शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस शबाना आजमी का कार एक्सीडेंट हो गया. इस हादसे में शबाना आजमी घायल हो गयी. इसके बाद उन्हें नवी मुंबई के कमोठे स्थित महात्मा गांधी मिशन मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में ले जाया गया. उसके बाद उन्हें अंधेरी के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी हॉस्पिटल में भेजा गया.

मिली हुई जानकारी के अनुसार, शबाना आजमी की तबीयत में अब सुधार है. केडीएएच के एक्सीक्यूटिव डायरेक्टर और सीईओ ने बताया कि अब शबाना की तबीयत में सुधार है और वे अभी डॉक्टर्स की निगरानी में हैं. कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती करने से पहले उनको  MGM हॉस्प‍िटल में ले जाया गया. वहा के चिकित्सा अधीक्षक डॉ केआर सालगोत्रा ने बताया कि यहां शबाना आजमी का एक्स रे, सीटी स्कैन, अल्ट्रासाउंड और अन्य टेस्ट कराए गए. उन्हें सिर, गर्दन सर्वाइकल स्पाइन, चेहरा और दाईं आंख पर चोटें आई हैं. आगे डॉक्टर ने बताया कि , उस वक्त शबाना आजमी होश में थीं और बात कर रही थीं.

बता दें शनिवार को मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर शबाना की कार और एक ट्रक से जा टकराई.उनके पति जावेद अख्तर दूसरी कार में सवार थे. इस एक्सीडेंट की खबर मिलते ही एक्सीडेंट की खबर सुनते ही फिल्म और राजनीति जगत के लोग शबाना की सलामती के लिए दुआ कर रहे हैं.