shah-rukh-khan-kajol-change-twitter-name-to-raj-and-simran

इस फिल्म में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) मुख्य किरदार में नज़र आये थे।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल(Kajol) और एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की सुपरहिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le Jayenge) ने 25 साल पूरे कर लिए हैं। इस फिल्म को दशकों का काफी प्यार मिला। इस फिल्म में शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) और काजोल (Kajol) मुख्य किरदार में नज़र आये थे। इन दोनो की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। डीडीएलजे ने कई सारे रिकॉर्ड बनाए। इस फिल्म को 25 साल पूरे हुए हैं। 

डीडीएलजे में शाहरुख़ खान ने राज मल्होत्रा (Shahrukh Khan) का किरदार निभाया था। वहीं, काजोल (Kajol) सिमरन के किरदार में नज़र आई थी। इस फिल्म के 25 साल पूरे  होने की ख़ुशी में शाहरुख और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है।

शाहरुख (Shahrukh Khan) ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम राज मल्होत्रा रख लिया है। वहीं, काजोल (Kajol)  ने अपने ट्वीटर हैंडल का नाम बदलकर सिमरन कर दिया है। इसके साथ दोनों ने फिल्म से जुड़ा एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है। 

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “25 साल!!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं।” वहीं, काजोल (Kajol) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, “राज और सिमरन! दो लोग,1 फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है।”

बता दें कि इससे पहले एक्टर अनुपम खेर ने अपनी अपना ट्वीटर हैंडल की प्रोफाइल फोटो चेंज की है।उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने कैरेक्टर की फोटो लगाई है। इसी के साथ उन्होंने फिल्म का एक सीक्वेंस भी शेयर किया है।