दुबई के सैलुन में सुहाना और गौरी खान, देखिए इनका मेकओवर

Loading

मुंबई: बॉलीवुड के बादशाह शाहरूख खान (Sharukh Khan) इन दिनों दुबई में अपनी फैमिली के साथ है। दुबई में पूरा परिवार आईपीएल मैचों को देखने का लुत्फ उठा रहे हैं। लेकिन इसी के साथ फ्री वक्त में शाहरूख की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan )और पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) कुछ और चीजों को करने में बिजी नजर आ रही हैं। 

दुबई जाने के बाद सुहाना लगातार सोशल मीडिया पर अपनी अलग-अलग तस्वीरें शेयर कर रही हैं। अब सुहाना खान की एक सैलून से तस्वीरें सामने आई हैं, जहां शाहरूख की प्यारी बेटी सुहाना और वाइफ गौरी खान मेकओवर करवा रही हैं। 

सुहाना की बात करें तो उन्होंने सैलून में अपना हेयर कट करवाया और साथ ही अपने नाखूनों को स्टाइलिश तरीके से पेंट किया हैं। जिस सैलून में सुहाना गई हैं, उसे देख पता चलता है कि यह काफी लग्जरी है। सुहाना यहां वाइट जंपसूट में नज़र आयी, इसके बाद सुहाना ने पोस्ट मेकओवर लुक की फोटो भी शेयर की है। गोल्डल रिंग और ब्रेसलेट के साथ ब्लैक फ्लोरल ड्रेस में सुहाना काफी स्टनिंग नज़र आ रही हैं। सुहाना की इस फोटो को लोग भी पसंद कर रहे हैं।

वहीं सुहाना के साथ इस सैलून में गौरी खान भी गई। गौरी ने भी यहां अपना हेयर स्टाइल करवाया और बेटी की तरह अपने नाखूनों को अलग और बेहद स्टाइलिश डिजाइन से सजाया है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thankyou @gaurikhan for visiting us today ! #hair#body#nails#drypedicure#russianmanicure#russianpedicure#nailart#balayage#haircut#blowdry#tongs#beachwaves#dubai

A post shared by Rain Beauty Lounge🌿Dubai UAE (@rainbeautyloungedxb) on

 वहीं बात शाहरूख खान की करें तो वो फिलहाल दुबई में फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। उनके प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो शाहरूख ने हालही में तीन फिल्में एक साथ साइन कर बड़ा धमाका किया हैं। फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नज़र आएंगी बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone)। वहीं शाहरुख खान दूसरी फिल्म में वें डबल रोल में दिखेंगे। शाहरूख पहली बार साउथ डायरेक्टर एटली के साथ काम करते नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख बाप और बेटे दोनों का किरदार निभाएंगे। इसके अलावा शाहरुख खान को सुपरहिट डायरेक्टर राजु हिरानी ने भी अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है।