‘बिग बॉस’ शो के 5 शॉकिंग इविक्शन

मुंबई: टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस’ का सीज़न 14 आने को है. ऐसे में ऑडियंस भी इसे देखने के लिए एक्साइटेड है. शो में सेलिब्रेटिज के झगड़े से लेकर रोमांस तक टीआरपी का ज़रिया है. लेकिन लोगों के लिए वो पल बेहद चौकानेवाला होता है जब अचानक किसी एक का घर से पत्ता कट जाता है यानि उनका इविक्शन.

तो चलिए आपको बताते है ‘बिग बॉस’ के हाउस के ऐसे ही 5 इविक्शन जिससे लगा लोगों को शॉक.

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है एक्ट्रेस कोइना मित्रा का

बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं कोइना इस सीज़न की सबसे मज़बूत खिलाड़ी मानी जा रही थीं. लेकिन वो इस सीज़न में ज्यादा दिनों तक घर में नहीं रह पाई. कोइना को सीज़न के शुरूवाती हफ्तों में ही घर के बाहर जाना पड़ा. 

लिस्ट में दूसरा नाम आता है रश्मि देसाई का, जो पिछले सीजन में खूब सुर्खियों में रही. लेकिन यह भी जल्द ही शो से आउट हो गई.हालांकि कुछ दिनों बाद ही रश्मि देसाई ने अरहान खान के साथ ‘बिग बॉस’ के घर में दोबारा वापसी की थी.

अगला नाम आता है कामिया पंजाबी का ‘बिग बॉस 7’ की कंटेस्टेंट काम्या पंजाबी भी इस शो की वजह से काफी चर्चा में रहीं. फैंस को लग रहा था कि इस सीजन की विनर काम्या ही होने वाली हैं. लेकिन फिनाले से पहले काम्या के इविक्शन ने हर किसी को चौंका दिया था.

टीवी का जाना-माना नाम गौरव चोपड़ा जो ‘बिग बॉस’ के 10वें सीजन में दिखाई दे चुके हैं. गौरव चोपड़ा भी इस शो में कुछ ही हफ्ते टिक पाए थे. गौरव के इविक्शन के बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर शो के मेकर्स को काफी ट्रोल किया था.

लिस्ट में अगला नाम है  ‘महाभारत’  के ‘दुर्योधन’ उर्फ एक्टर पुनीत इस्सर का, जिन्होने ‘बिग बॉस 8’ में शिरकत की थी. फैंस ने इस शो में पुनीत को काफी पसंद भी किया लेकिन अचानक उनके घर से बेघर होने की खबर से उनके फैंस ने काफी हंगामा किया जिसके बाद एक बार फिर से पुनीत की एंट्री ‘बिग बॉस’ हाउस में हुई थी.

तो यह बिग बॉस शो के इविक्शन रहे जिन्होने शो की ऑडियंस को थोड़ा निराश किया.