Shooting for 'Fukrey-3' will begin in the second half of 2021 Richa Chadha

‘फुकरे' फिल्म सीरीज की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार को कहा है कि ‘‘फुकरे-3''(Fukrey 3) की शूटिंग अगले साल के दूसरे हिस्से में शुरू होगी।

मुंबई. ‘फुकरे’ फिल्म सीरीज की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने बुधवार को कहा है कि ‘‘फुकरे-3”(Fukrey 3) की शूटिंग अगले साल के दूसरे हिस्से में शुरू होगी। मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित फिल्म श्रृंखला में आसानी से पैसा कमाने की चाह रखने वाले दिल्ली के चार दोस्तों की कहानी है, जिसके मुख्य किरदारों में अभिनेता अली फजल, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा और मनजोत सिंह हैं।

फिल्म में स्थानीय गैंगस्टर भोली पंजाबन का किरदार निभाने वाली चड्ढा ने कहा कि वह फिल्म की अगली कड़ी पर काम शुरू करने का इंतजार नहीं कर सकती। अभिनेत्री ने एक बयान में कहा, ‘‘हम 2021 के दूसरे हिस्से में शूटिंग शुरु करेंगे। हम अभी तक अंतिम तारीख तय नहीं कर पाए हैं।…यह मेरे पसंदीदा लोगों से बनी है।”

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे फिल्म के पीछे की टीम विशेष रूप से मृगदीप लांबा और (लेखक) विपुल विग बहुत पसंद है। यह वही सेट है जहां मैं अली से मिली थी, इसलिए यह और भी खास है। मैं अपने सह कलाकारों के साथ सेट पर जाने का इंतजार नहीं कर सकती!”