shreya-ghoshal-announces-her-pregnancy-on-social-media-with-husband-shiladitya-mukhopadhyaya

श्रेया (Shreya Ghoshal) ने अपने सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ तस्वीर शेयर की हैं।

    मुंबई. बॉलीवुड की मशहूर सिंगर श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) जल्द ही मां बनने वाली हैं। सिंगर ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है। कोरोना महामारी के दौरान कई एक्ट्रेसस के घर पर किलकारियां गूंजी हैं। इसके बाद श्रेया घोषाल (Shreya Ghoshal) ने यह खुशख़बरी अपने फैंस के साथ शेयर की हैं। 

    श्रेया (Shreya Ghoshal) ने अपने सोशल मीडिया पर बेबी बम्प के साथ तस्वीर शेयर की हैं। इसके साथ सिंगर ने अपने बच्चे का नाम भी बताया है।

    श्रेया ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ शेयर करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।”

    बता दें कि, श्रेया (Shreya Ghoshal)ने साल 2015 में शिलादित्य मुखोपाध्याय से शादी की थी। वहीं, लॉकडाउन के दौरान श्रेया का गाना ‘अंगना मोरे’ रिलीज हुआ था।श्रेया ने साल 2002 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘देवदास’ से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत की।

    इस फिल्म में श्रेया (Shreya Ghoshal)  ने ‘बैरी पिया’, सिलसिला ये चाहत का, छलक-छलक, मोरे पिया और डोला रे डोला गया था। बता दें कि, अभी तक श्रेया 200 से अधिक फिल्मों में गाने गाए है।