निक्की तम्बोली ने शेयर किया अपने पहले म्यूजिक वीडियो का लुक, फैन्स का इंतजार हुआ खत्म

    Loading

    मुंबई: हम सब जानते है की Biggboss के घर के बाहर आने के बाद जो भी प्रतियोगी होते है सब कोई ना कोई म्यूजिक वीडियो (Music Video) जरुर बनाते है और ऐसा ही कुछ निक्की तम्बोली (Nikki Tamboli) ने भी किया है. जिसका इंतजार उनके फंस को बेसब्री से था। जिसे अब फाइनली निक्की तम्बोली ने शेयर किया है, उनकी फर्स्ट म्यूजिक एल्बम (First Music Album) का लुक अर्राध्य मान (Arradhya Maan) के ऑपोसिट। और इस गानें को कोरियोग्राफर मुदस्सर (Mudassar) प्रोडूस करने वाले हैं।

    अगर लुक ली बात करे तो निक्की और अर्राध्य आपको पार्टी के लुक में नजर आयेंगे तो वहीं निक्की ने पर्पल कलर का जैकेट पहना हुआ है, एंड उसपर मल्टीप्ल कलर का वन पिस पहना है. साथ ही अगर अर्राध्य की बात करे तो ब्लैक टीशर्ट और फायर कलर की जैकेट में हैं और इतना कलरफुल लुक हो भी क्यू ना आखिर बर्थडे वाला सोंग जो है। निक्की तम्बोली और अर्राध्य मान का जो अपकमिंग सोंग है वो एक बर्थडे एंथम पर आधारित है।

    Biggboss14 के और भी प्रतियोगी जैसे की अली गोनी और जैस्मिन बसीन का सोंग ‘तेरा सूट ‘ पहले ही रिलीज हो चूका है.  एंड दर्शकों का प्यार भी बहुत मिल रहा है। अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक के म्यूजिक वीडियो का भी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यहां तक की निक्की और जान सानु के फैन्स भी ये डिमांड कर रहे हैं की वो दोनों को एक साथ म्यूजिक एल्बम में देख सकें।  वेल तो अब देखना ये होगा की आखिर कब तक निक्की और जान पूरा करेगे अपने फैन्स की ये डिमांड।