कोरोना मरीजों के इलाज के लिए सोनू निगम ने दिया अपना घर

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में खौफ का माहौल बन गया है। इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड स्टार्स मदद करने के लिए आगे कदम बढ़ा रहे है। कोरोनावायरस से लड़ने अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिया

मुंबई. कोरोनावायरस के कारण पूरी दुनिया में खौफ का माहौल बन गया है। इस मुश्किल की घड़ी में बॉलीवुड स्टार्स मदद करने के लिए आगे कदम बढ़ा रहे है। कोरोनावायरस से लड़ने अक्षय कुमार ने 25 करोड़ का दान दिया है। कपिल शर्मा ने 1 करोड़ रुपये के दान की घोषणा की है,वहीं ऋतिक रोशन ने 50 लाख रूपये की मदद की है। अब इसी लिस्ट में बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सोनू निगम का भी नाम शामिल होने वाला है। सोनू निगम ने भी एक नेक काम किया है।

यह भी पढ़े :पुलिस की करवाई पर ऋचा चड्डा ने उठाया सवाल कहा, लोगो को पीटने के पीछे तर्क क्या है?

मिली हुई खबर के मुताबिक, सोनू निगम ने अपना मुंबई के मड आयलँड का बंगला कोरोनावायरस से संक्रमित मरीज और उनकी देखभाल करने वाले लोगो के लिए खोलने का फैसला लिया है। इस समय सोनू निगम दुबई में है। कोरोनावायरस के कारण भारत सरकार ने सारी इंटरनेशनल फ्लैट्स बंद कर दी है।

यह भी पढ़े :  इस TV एक्ट्रेस ने की रामायण की एडल्ट फिल्म से तुलना, अब हो रही है गिरफ्तारी की मांग

इस बारे में सोनू निगम ने कहा, ‘यह पूरी दुनिया के लिए परीक्षा का समय है। सभी को इस मुश्किल समय में भारत सरकार की मदद करनी चाहिए। जिनका घर और बांग्ला खाली हो, वो इसका इस्तेमाल भारत सरकार की मदद के लिए करे। कई बॉलीवुड सितारे कोरोना की मदद के लिए सामने आ रहे हैं। अब म्यूजिक कंपनी टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में 2 करोड़ रुपये की घोषणा की है।