Sonu Sood

हाल ही में सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए फैंस को एक सलाह दी है।

    मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना काल (Coronavirus) में हजारों लोगों के मसीहा बन गए हैं। सोनू सूद ने कई प्रवासी मजदूर और जरूरतमंदों की मदद की है। भारत में कोरोना वायरस की दूसरी लहर आ चुकी है और कोरोना के मामले तेज़ी से बढ़ रहे हैं। इस दौरान सोनू सूद  (Sonu Sood) ने लोगों को एक खास सलाह दी है। 

    सोनू सूद  (Sonu Sood) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है। वह सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस से जुड़े रहने की कोशिश करते हैं। हाल ही में सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए फैंस को एक सलाह दी है। सोनू सूद (Sonu Sood) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘महामारी की सबसे बड़ी सीख: देश बचाना है तो और अस्पताल बनाना है।’ सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

    इससे पहले सोनू सूद (Sonu Sood) ने बोर्ड परीक्षाएं रद्द होने पर खुशी जताई है। दरअसल, कोरोना के बढ़ते मामलो को देखते हुए केंद्र सरकार ने बोर्ड परीक्षाएं रद्द करने का फैसला किया है। केंद्र सरकार के इस फैसले पर ख़ुशी जताते हुए सोनू सूद  (Sonu Sood) ने ट्वीट किया है। सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘फाइनली यह हो गया। प्रत्येक छात्र को बधाई।’ सोनू सूद का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।