sonu-sood-hilarious-reply-as-user-asks-to-help-in-getting-mla-ticket-from-bjp-for-bihar-election

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मज़दूरों की मदद की है।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने लॉकडाउन के दौरान कई प्रवासी मज़दूरों की मदद की है। सोनू (Sonu Sood) ने कई लोगों को उनके घर तक पहुँचाया है। इसके अलावा उन्होंने कई लोगों के खाने का भी इंतजाम किया। कोरोना कल में सोनू सूद (Sonu Sood) एक हीरो की तरह लोगों की मदद के लिए आगे आये।

लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद भी सोनू सूद (Sonu Sood) ज़रूरततमंदो की मदद कर रहे हैं। सोशल  मीडिया के जरिए लोग अब भी उनसे मदद मांग रहे हैं। कुछ लोग तो काफी अजीबोगरीब मांग भी करते हैं। अब एक यूज़र ने सोनू (Sonu Sood) से बीजेपी का टिकट मांगा है। सोनू ने भी इस यूज़र को काफी मजेदार जवाब दिया है।

देश भर में लोग ट्विटर के जरिए सोनू (Sonu Sood) से मदद मांग रहे हैं। सोनू  (Sonu Sood) को रोज हजारों मैसेज मिलते हैं। इसमें कुछ लोग सच में मदद की मांग करते है। तो कुछ ने सोनू से आईफोन मांगा, जबकि कुछ ने उनसे कुछ और अजीब चीजें मांगीं। हालांकि सोनू भी उन मैसेज का मजेदार जवाब देते हैं। 

हाल ही में अंकित नाम के यूज़र ने सोनू  (Sonu Sood) से अजीब मांग कर डाली। इस यूज़र ने सोनू  (Sonu Sood) को टैग करते हुए लिखा, “सर, इस बार मैं बिहार के भागलपुर से विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं और जीतकर लोगों की सेवा करना चाहता हूं। बस मुझे बीजेपी का टिकट दिलवा दें, सोनू सर।”

सोनू  (Sonu Sood) ने यूज़र को जवाब देते हुए लिखा, “बस ट्रेन और प्लेन की टिकट के अलावा मुझे कोई टिकट दिलवाना नहीं आता मेरे भाई।” इसके साथ सोनू ने हाथ इमोजी भी शेयर किया है। सोशल मीडिया पर सोनू सूद का ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। कई लोग इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।