sonu-sood-launches-initiative-to-gift-e-rickshaws-to-underprivileged
Photo: Instagram

सूद (Sonu Sood) ने कहा कि ‘खुद कमाओ घर चलाओ' नामक उनकी पहल का उद्देश्य लोगों को "आत्मनिर्भर" बनाने के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है।

मुंबई. अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) ने रविवार को एक नयी पहल की घोषणा की, जिसके तहत वह उन गरीब लोगों को ई-रिक्शा मुहैया कराएंगे, जिन्होंने कोरोना वायरस महामारी के दौरान अपनी आजीविका का स्रोत खो दिया है। “दबंग”, “जोधा अकबर”, और “सिम्बा” जैसी फिल्मों में काम कर चुके सूद इस साल कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए लागू लॉकडाउन के दौरान देशभर में प्रवासियों की मदद को लेकर सुर्खियों में आए।

सूद (Sonu Sood) ने कहा कि ‘खुद कमाओ घर चलाओ’ नामक उनकी पहल का उद्देश्य लोगों को “आत्मनिर्भर” बनाने के लिए रोजगार के अवसर पैदा करना है। सूद (Sonu Sood) ने एक बयान में कहा, “मेरा मानना ​​है कि सामान देने की तुलना में नौकरी के अवसर प्रदान करना अधिक महत्वपूर्ण है। मुझे यकीन है कि यह पहल उन्हें फिर से आत्मनिर्भर और स्वाबलम्बी बनाने में मदद करेगी।”

अभिनेता ने इससे पहले ‘प्रवासी रोजगार’ ऐप भी लॉन्च किया था, जिसका उद्देश्य उन लोगों से जुड़ना है, जिन्होंने इस महामारी में अपनी नौकरी खो दी। इस ऐप के माध्यम से उनके कौशल को बेहतर बनाने के लिए विशिष्ट कार्यक्रम पेश किए गए हैं।