Sonu Sood to go to Bihar for twitter sister's wedding, wrote- Let's see Bihar wedding

मुंबई. कोरोना महामारी के दौरान अब तक लाखों लोगों की मदद करने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सोनू सूद एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार सोनू सूद ने ट्विटर पर आरा जिले के नवादा पुलिस स्टेशन के करमंतोला निवासी नेहा (नेहा) की शादी का निमंत्रण स्वीकार किया है, और ट्वीट किया है कि आइए देखते हैं बिहार की शादी। करमंतोला निवासी नेहा ने अपनी शादी का कार्ड फिल्म स्टार सोनू सूद को ट्वीट के जरिए भेजा है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सोनू सूद ने इसका जवाब दिया और वह बिहार नेहा की शादी में आएंगे।

नेहा की शादी के कार्ड का निमंत्रण मिलने के बाद, सोनू सूद ने नेहा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “आइए देखें बिहार की शादी।” नेहा ने लिखा कि सर, आपका इंतजार रहेगा। बता दें कि नेहा ने अभिनेता सोनू सूद को अपनी शादी का कार्ड ट्वीट किया और लिखा, ‘आपके मेरी शादी में आने से, मैं दुनिया की सबसे खुश किस्मत लड़की बन जाऊंगी … “मैं आपका इंतजार करूंगी सर …’ नेहा की शादी इसी साल दिसंबर में होने जा रही है।

सोनू सूद ने नेहा की बीमार बहन का ऑपरेशन करवाया था:

नेहा ने 1 सितंबर 2020 को ट्वीट किया था कि लॉकडाउन के कारण दिल्ली एम्स में मिली तारीख पर सर्जरी नहीं की जा सकी। उन्होंने सोनू सूद से अनुरोध किया था कि वे किसी भी तरह एम्स में सर्जरी के लिए तारीख लें और कुछ भी नहीं चाहिए। सोनू सूद ने नेहा के ट्विटर पर रिप्लाई करते हुए 5 सितंबर को लिखा कि आपकी बहन हमारी बहन है। उन्हें अस्पताल में व्यवस्थित किया गया है।

अंत में, सोनू सूद की पहल पर, दिव्या सहाय के पैनक्रेयास  (पेट दर्द) में हाईपोकोसिक मास की सफल सर्जरी एम्स, ऋषिकेश में हुई। सर्जरी के बाद दिव्या सहाय स्वस्थ हैं। नेहा और उनके पूरे परिवार ने दिव्या सहाय की सफल सर्जरी के बाद सोनू सूद को धन्यवाद दिया। नेहा ने ट्विटर पर सोनू सूद को टैग करते हुए एक वीडियो भी डाला था, जिसमें उन्होंने मदद के लिए सोनू सूद को धन्यवाद दिया था।