sunil-grover-funny-comment-on-corona-new-guidelines-says-it-is-necessary-to-come-in-top-50-to-go-to-party

इसी बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक मजेदार ट्वीट किया है।

मुंबई. कोरोना (Coronavirus) के चलते केंद्र सरकार ने शादी समारोह के संबंध में एक महत्वपूर्ण फैसला लिया है। केंद्र सरकार (Central Government) ने शादी और अन्य सामाजिक समारोहों में शामिल होने वाले लोगों की संख्या फिर से कम करने का फैसला किया है। इस नई गाइडलाइन के अनुसार, शादी में केवल 50 लोगों को शामिल होने की अनुमति है। इस निर्णय के बाद, हर कोई इसी बारे में बात कर रहा है। इसी बीच कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने एक मजेदार ट्वीट किया है।

सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘कॉम्पिटिशन कितना बढ़ गया है, पहले सिर्फ पढाई और नौकरी तक था !! अब तो शादी की दावत में जाने के लिए भी टॉप 50 में आना जरूरी है !!सुनील ग्रोवर का यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है। फैंस  उनके इस ट्वीट को रीट्वीट कर रहे हैं। 

टीवी और फिल्मों में काम करने के बाद सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) जल्द ही वेब सीरिज़ ‘सनफ्लॉवर’ में नज़र आने वाले हैं।यह वेब सीरिज़ को रिलायंस एंटरटेनमेंट और गुड कंपनी की ओर से प्रोड्यूस कि जा रही हैं। वहीं, विकास बहल ने इसे लिखा है और राहुल सेनगुप्ता व विकास बहल सह-निर्देशन कर रहे हैं।  यह वेब सीरीज़ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अप्रैल, 2021 को रिलीज़ की जाएगी।