74 उम्र में कबीर बेदी को करनी है सनी लियोनी से दोस्ती; मांगा नंबर…..

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने काम और बोल्ड अंदाज के वजह से काफी सुर्खियों में रहती है. सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर है. सनी का काम के अलावा उनके शांत स्वभाव के लिए भी लोग उन्हें पसंद

मुंबई, बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने काम और बोल्ड अंदाज के वजह से काफी सुर्खियों में रहती है. सनी लियोनी का असली नाम करणजीत कौर है. सनी का काम के अलावा उनके शांत स्वभाव के लिए भी लोग उन्हें पसंद करते है. सनी लियोनी की बॉलीवुड के अन्य सेलेब्स के साथ अच्छी दोस्ती है. लेकिन, हाल ही में फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी के इंवेंट के दौरान सनी ने 74 साल के एक्टर कबीर बेदी के बारे में कुछ बातें बताई.जिसे जानकर सब लोग हैरान हो गए.

मिली हुई जानकारी के मुताबिक, फैशन फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के कैलेंडर लॉन्च के दौरान कबीर बेदी ने सनी लियोनी से उनका कॉन्टैक्ट नंबर  मांगा . हालांकि, सनी ने कबीर बेदी को अपना नंबर न देते हुए अपने पति डेनियल वेबर का नंबर दे दिया. इस खबर को जानकर कई लोग हैरान हो गए. तो कुछ लोग हंसने लग गए. हालांकि,इस बात में कितनी सच्चाई है, इस बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता. सनी का ऐसा मजाकिया अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है.

आपको बता दें कि, डब्बू रतनानी के इस साल के कैलेंडर में सनी लियोनी ने टॉपलेस पोज दिया था. इस फोटोशूट में सनी एक ब्लैक फोल्डर पकड़े हुए दिख रही थीं. सनी इस फोटोशूट में काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही थी.