sushmita-sen-fan-ask-when-are-you-getting-married-with-boyfriend-rohman-shawl-actress-gave-adorable-reply

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Loading

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawl) के साथ एक्सरसाइज करते हुए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सुष्मिता (Sushmita Sen) ने इंस्टग्राम पर अपने फैन्स से लाइव चैट किया। इसमें सुष्मिता (Sushmita Sen) के साथ रोहमन भी नज़र आए। इस बीच एक फैन ने सुष्मिता से ऐसा कुछ पूछ लिया, जिसका जवाब सुष्मिता ने अपने एक्सप्रेशन से दिया। 

सुष्मिता (Sushmita Sen) ने लाइव चैट में अपने फैन्स को रोहमन (Rohman Shawl)  का परिचय दिया। उन्होंने कहा, “मेरे साथ आज एक हैंडसम व्यक्ति मौजूद है।” इसके बाद सुष्मिता के फैन्स ने लाइव चैट पर हार्ट इमोजी की बरसात करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक फैन ने सुष्मिता  (Sushmita Sen) से पूछा कि “क्या आप शादी कर रही हैं?” फैन के सवाल प  सुष्मिता (Sushmita Sen) ने क्यूट स्माइल दी और रोहमन (Rohman Shawl)  को इस सवाल का जवाब देने के लिए कहा। रोहमन (Rohman Shawl) ने फैन के सवाल का जवाब देते हुए कहा, “पूछ के बताते हैं।” 

बता दें कि सुष्मिता (Sushmita Sen) और रोहमन (Rohman Shawl)  काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।  रोहमन , सुष्मिता के परिवार के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे हैं।