This idea of CM Yogi touched Kangana's heart, said this thing

हिमाचल: हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ  ने कहा, देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की जरूरत है और वह उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है। उन्होनें कहा, एक उम्दा फिल्म सिटी तैयार की जाएगी और फ़िल्म सिटी के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा और यमुना एक्सप्रेसवे का क्षेत्र बेहतर सबसे होगा।

CM योगी के इस ऐलान के बाद अभिनेत्री कंगना रानौत ने ट्विटर पर लिखा “लोगों की धारणा है कि भारत में शीर्ष फिल्म उद्योग हिंदी फिल्म उद्योग है जी कि गलत है। तेलुगु फिल्म उद्योग खुद को शीर्ष स्थान पर ले गया है और अब भारत में कई भाषाओं में फिल्मेंहो रही है, कई हिंदी फिल्मों की शूटिंग रामोजी हैदराबाद में की जा रही है.”

कंगना ने एक और ट्वीट में लिखा कि “मैं इस घोषणा की सराहना करती हूं, योगी आदित्यनाथ जी। हमें फिल्म उद्योग में कई सुधारों की आवश्यकता है, सबसे पहले हमें एक बड़े फिल्म उद्योग की आवश्यकता है जिसे भारतीय फिल्म उद्योग कहा जाता है, जिसे हम कई कारकों के आधार पर विभाजित करते हैं, हॉलीवुड फिल्मों को इसका लाभ मिलता है। एक उद्योग लेकिन कई फिल्म सिटीज थम्स अप.”

कंगना ने एक और ट्वीट कर PM मोदी से गुजारिश की कि इन सब फिल्म इंडस्ट्री को एक बना दे जैसे भारत एक साथ तरक्की करें. कंगना ने लिखा फिल्में पूरे देश को एक साथ लाने की क्षमता रखती हैं लेकिन @PMOIndia आइए पहले इन कई उद्योगों को एक साथ लाएं, जिनकी व्यक्तिगत पहचान है, लेकिन सामूहिक पहचान नहीं है, कृपया इन्हें अखण्ड भारत की तरह एक साथ मिलाएं और हम इसे दुनिया में नंबर एक बना देंगे।”

इसके अलावा सरकार के बचाव में कंगना ने विपक्ष पर तंज कसते हुए एक ट्वीट किया कि  “वो जो दिन रात किसानों की दुर्दशा का शोर मचाते थे वही आज देशहित में किसानों के सशक्तिकरण,आत्मनिर्भर बनाने वाले बिल का बहिष्कारकर, सरकार की लोक कल्याणकारी योजनाओं को रोकना चाहते हैं इन दुखी लोगों के दुःख शायद कभी ख़त्म नहीं होंगे।”