urmila-matondkar-says-she-can-apologies-if-kangana-ranaut-found-rudali-comment-offensive

उर्मिला (Urmila Matondkar) ने एक इंटरव्यू में कंगना (Kangana Ranaut) को 'रुदाली' कहा था।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अन्य एक्टर्स की तरह एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)से नाराज़ हैं। हाल ही में उर्मिला (Urmila Matondkar) और कंगना  (Kangana Ranaut) के बीच विवाद शुरू हो गया है। लेकिन, अब उर्मिला को इस विवाद को आगे बढ़ाने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उर्मिला (Urmila Matondkar) ने एक इंटरव्यू में कंगना  (Kangana Ranaut) को ‘रुदाली’ कहा था। अब वह कहती है कि अगर कंगना को इस बारे में बुरा लगता है, तो वह माफी मांगने के लिए तैयार हैं।

एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में उर्मिला (Urmila Matondkar) ने कहा कि उन्होंने एक विशेष संदर्भ में कंगना ‘रुदाली’ कहा था। और अगर किसी भी तरह से उनको ये बुरा लगा हो तो उन्हें इस पर माफी मांगने में कोई गुरेज नहीं है। मैं कंगना से माफ़ी मांगकर छोटी नहीं हो जाएंगी। 

उर्मिला (Urmila Matondkar) ने कहा कि उन्होंने वो शब्द केवल इसलिए इस्तेमाल किया था कि उन्हें समझ नहीं आता कि कोई इंसान बार-बार विक्टिम कार्ड क्यों खेल रहा है। उनको लगता है कि ऐसा तो कोई भी कर सकता है। 

कंगना (Kangana Ranaut) और उर्मिला (Urmila Matondkar) के बीच झगड़ा तब शुरू हुआ जब उर्मिला ने कंगना के महाराष्ट्र और ड्रग्स के बयान पर कहा कि उसे अपने राज्य हिमाचल  प्रदेश से शुरुआत करनी चाहिए। इससे नाराज होकर कंगना ने टाइम्स नाउ को दिए इंटरव्यू में उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पोर्न स्टार ‘कहा था।इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर कंगना की काफी आलोचना की गई थी। 

कंगना (Kangana Ranaut)ने मुंबई को पाक अधिकृत कश्मीर कहा था। उसके बाद कंगना का जमकर विरोध हुआ। इसके अलावा, कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में बहुत से ऐसे लोग हैं जो ड्रग्स का सेवन करते हैं और उन पर कार्रवाई होनी चाहिए। कंगना के इस बयान पर उर्मिला मातोंडकर ने उन्हें काफी कुछ सुनाया था। उर्मिला ने कहा था कि पूरा देश ड्रग्स की समस्या से जूझ रहा है। क्या कंगना को पता नहीं है कि हिमाचल ड्रग्स का गढ़ है? उन्हें यह लड़ाई अपने गृह राज्य से शुरू करनी चाहिए।  

अब कंगना (Kangana Ranaut)ने उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar)पर पलटवार करते हुए कहा कि, वह मेरे संघर्षों का मजाक बना रही हैं। कंगना ने उर्मिला पर पर्सनल वार करते हुए उन्हें ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा है। कंगना ने आगे कहा कि, उर्मिला अपनी एक्टिंग की वजह से नहीं जानी जाती हैं।