vicky-donor-actor-bhupesh-pandya-dies-after-battle-with-cancer-manoj-bajpayee-pays-tribute

विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी फेम एक्टर भूपेश कुमार पांड्या (Bhupesh Pandya) का बुधवार को कैंसर से निधन हो गया।

मुंबई. विक्की डोनर और हजारों ख्वाहिशें ऐसी  फेम एक्टर भूपेश कुमार पांड्या (Bhupesh Pandya) का बुधवार को कैंसर से निधन हो गया। वह कैंसर के चौथे स्टेज पर थे। उनका अहमदाबाद के अपोलो अस्पताल में इलाज चल रहा था । उनके पीछे पत्नी और दो बच्चों हैं।

नेशनल स्कूल ऑफ़ ड्रामा ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। ‘विख्यात रंगकर्मी भूपेश कुमार पांड्या (पूर्व छात्र एनएसडी 2001 बैच) के  आकस्मिक निधन की खबर बेहद दुखद  है। एनएसडी परिवार भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता है। ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे।”

भूपेश  (Bhupesh Pandya) को फेफड़ों के कैंसर का पता चला था। पिछले कुछ महीनों से उनका इलाज चल रहा है। इसके साथ ही वह आर्थिक कठिनाइयों का सामना कर रहे थे। उनके पास आगे के इलाज के लिए पैसे नहीं थे। उनकी मदद के लिए बॉलीवुड के कुछ कलाकार आगे आए थे। भूपेश के दोस्त ने एक पोस्ट शेयर किया था कि उसके इलाज के लिए आर्थिक मदद की मांग की थी। 

एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) ने भी इस बारे में एक ट्वीट साझा किया। इसके बाद गजराज राव ने 25 हजार की मदद की थी। राजस्थान सरकार ने एक्टर  के इलाज के लिए मुख्यमंत्री कोष से 2 लाख रुपये प्रदान किए थे। भूपेश के एनएसडी बैचमेट्स ने भी उनकी मदद की। लेकिन बुधवार को भूपेश ने अंतिम सांस ली।

एक्टर मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpayee) और गजराज राव ने भूपेश को श्रद्धांजलि दी है। एनएसडी के ट्वीट पर मनोज बाजपेयी ने लिखा, ”भगवान भूपेश पांड्या की आत्मा को शांति प्रदान करें।”