Video of this boy going viral in the name of new Mohammed Rafi, Mahindra became crazy

कोझीकोड. इस देश में प्रतिभा की कोई कमी नहीं है और इन दिनों, सोशल मीडिया हमारे लिए उस प्रतिभा की खोज में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। हाल ही में कोझीकोड के एक 23 वर्षीय गायक सौरव किशन का वीडियो वायरल हो रहा हैं। जिसने अपनी मधुर आवाज़ से मोहम्मद रफी का गीत गाकर दर्शकों का दिल जीता है।

सौरव के कुछ वीडियो ट्विटर पर एक यूजर जूडिश राज ने शेयर किए थे। कई अन्य यूजर उसकी आत्मीय आवाज़ से मंत्रमुग्ध हो गए और उसकी प्रतिभा की सराहना की।यही नहीं दिग्गज कारोबारी और महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने भी ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर करते हुए सौरव की तारीफ की और लिखा, “हम एक नए मोहम्मद रफी के लिए दशकों से इंतजार कर रहे हैं। ऐसा लगता है जैसे हमें अब इंतजार नहीं करना पड़ेगा … मैं इस क्लिप को बंद नहीं कर सकता …”

महिंद्रा के अलावा लेखक सुहेल सेठ ने भी ट्वीट कर कहा कि “यह बहुत अद्भुत है! वह शानदार है! @DevrajSanyal @TSeries @sony_india @AnupamPKher @अक्षय कुमार @ZeeMusicCompany: कृपया इसे देखें! वह बहुत बड़े मंच का हकदार है!”

वर्तमान में सौरव चीन से चिकित्सा में पढाई कर रहे हैं। संगीत के बारे में उन्होंने बताया कि वह संगीत से घिरे हुए है, ज्यादातर पुराने हिंदी और मलयालम गानों से, जब वह सिर्फ चार साल के थे, तब से ही गाया करते थे। जब भी वह प्रतियोगिताओं और कार्यक्रमों में भाग लेते थे, रफी के गाने अक्सर उनका हिस्सा होते थे।