vidya-balan-slams-vilification-of-rhea-chakraborty-isn-t-it-supposed-to-be-innocent-until-proven-guilty

अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए हो रही ''घटिया बातों'' से उनका दिल टूट जाता है।

Loading

मुंबई. अभिनेत्री विद्या बालन (Vidya Balan) ने मंगलवार को कहा कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए हो रही ”घटिया बातों” से उनका दिल टूट जाता है। साथ ही कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि त्रासदी ”मीडिया सर्कस” में बदल गई है। अभिनेता राजपूत को कथित तौर पर आत्महत्या के लिए उकसाने और उनके पैसे के गलत इस्तेमाल को लेकर सीबीआई रिया और उसके परिवार वालों के खिलाफ जांच कर रही है।

राजपूत 14 जून को बांद्रा स्थित अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे और इस मामले की मीडिया में हो रही कवरेज को लेकर कई लोग सोशल मीडिया पर आलोचना कर रहे हैं। दक्षिण फिल्मों की अभिनेत्री लक्ष्मी मांचू ने रिया को कथित तौर पर घेरे जाने को लेकर मीडिया पर निशाना साधा था।

मांचू की टिप्पणी के बाद प्रतिक्रिया देते हुए बालन ने ट्वीट किया, ” यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि हमारे प्यारे युवा सितारे सुशांत सिंह राजपूत की असमय मौत मीडिया सर्कस बन गया है। महिला होने के नाते, रिया के खिलाफ होने वाली घटिया बातों से मेरा दिल टूट जाता है। आइए एक नागरिक के संवैधानिक अधिकारों के लिए कुछ सम्मान दिखाएं और कानून को अपना काम करने दें।”(एजेंसी)