vijay-sethupathi-pulls-out-of-sri-lanka-cricket-legend-muttiah-muralitharan-biopic

इसपर अभिनेता ने 'धन्यवाद' कह कर उत्तर दिया, जिसे इस संकेत के रूप में देखा जा रहा है कि वह इस फिल्म को छोड़ रहे हैं ।

Loading

चेन्नई. श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व करिश्माई स्पिनर मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने सोमवार को तमिलनाडु के अभिनेता विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi) से कहा है कि वह विरोध को देखते हुए उनके जीवन पर बनने वाली फिल्म ‘800’ को छोड़ दें । इसपर अभिनेता ने ‘धन्यवाद’ कह कर उत्तर दिया, जिसे इस संकेत के रूप में देखा जा रहा है कि वह इस फिल्म को छोड़ रहे हैं । क्रिकेटर ने बयान जारी कर कहा कि अभिनेता पर अप्रत्याशित दबाव था और कुछ लोग चाहते थे कि वह इस परियोजना से हट जायें ।

मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) ने कहा, ‘मैं नहीं चाहता कि तमिलनाडु का यह शानदार कलाकार मेरी बजह से प्रभावित हो । मैं आग्रह करता हूं कि वह इससे हट जायें क्योंकि भविष्य में उन्हें अपने करियर में अनावश्यक रूप से किसी प्रकार की कठिनाई का सामना नहीं करना चाहिये ।” सेतुपति ने क्रिकेटर के बयान को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा करते हुये लिखा, ‘नांदरी (शुक्रिया)…..वेंक्कम ।’

इससे यह संकेत मिलता है कि अभिनेता इस परियोजना को छोड़ रहे हैं । प्रदेश में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक ने कहा था कि अभिनेता को इस फिल्म का हिस्सा बनने के बारे में एक बार फिर से विचार करना चाहिये । फिल्म में मुख्य भूमिका अदा करना सोशल मीडिया पर बहस का मुद्दा बन गया ।

एमडीएमके, पीएमके एवं वयोवृद्ध तमिल फिल्म निर्माता भारती राजा ने अभिनेता से आग्रह किया कि वह इस बायोपिक से स्वयं को अलग कर लें । उनलोगों ने आरोप लगाया कि मुरलीधरन ने तमिलों के साथ धोखा किया है और 2009 के गृहयुद्ध में उन्होंने तत्कालीन राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे का साथ दिया था । क्रिकेटर ने इस बारे में सफाई देते हुये कहा कि उन्होंने कभी निर्दोष लोगों की हत्या का समर्थन नहीं किया और न कभी ऐसा करेगे । (एजेंसी)