Yami Gautam takes drugs? Why did the fan ask such a question, vikrant messy, sushant singh rajput case

मुंबई. अभिनेत्री यामी गौतम (Yami Gautam) सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं। वह वर्तमान में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपनी हालिया रिलीज फिल्म की सफलता का आनंद ले रही है। यामी ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल पर ‘आस्क मी’ (Ask Me) सेशन शुरू किया था। उनसे बहुत सी चीजों के बारे में पूछा गया लेकिन उनके एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि क्या वह ड्रग्स का सेवन करती हैं।

उनके प्रशंसकों ने पूछा, “#AskYG @yamigautam क्या आप ड्रग्स लेते हैं? मुझे पता है कि खुले मंच पर यह सवाल पूछना बहुत बेवकूफी है, लेकिन अगर आप ऐसा करते होंगे तो यह मेरे लिए दुखदाई होगा! अपने प्रशंसकों के लिए बताएं। यामी को यह स्पष्ट करने की जल्दी थी कि वह ‘इसके सख्त खिलाफ हैं’। उन्होंने ट्वीट में लिखा था, “नहीं, मैं नहीं! इसके सख्त खिलाफ हूं! ड्रग्स को न कहो”

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) द्वारा हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के लिए ड्रग्स की खरीद के लिए रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार किए जाने के बाद यामी के प्रशंसक द्वारा सवाल पूछा गया था। रिया ने भायखला जेल में लगभग एक महीने बिताए और इस सप्ताह की शुरुआत में रिहा हुई। एनसीबी ने ड्रग मामले के सिलसिले में बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों को भी तलब किया था।

इस बीच, काम की बात करें तो, यामी अपनी आने वाली फिल्म ‘भूत पुलिस’ (Bhoot Police) में दिखाई देंगी, जिसमें सैफ अली खान (Saif Ali Khan), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) भी हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो यह फिल्म साल 2020 के अंत तक शुरू होने वाली है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी करेंगे।