zareen-khan-angry-on-lilavati-hospital-and-staff-says-they-are-doing-business

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान (Zareen Khan) इस समय एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं।

मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान (Zareen Khan) इस समय एक वीडियो के कारण सुर्खियों में हैं। जी हां, ज़रीन (Zareen Khan)ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में, उन्होंने मुंबई के लीलावती हॉस्पिटल के प्रबंधन पर अपनी नाराज़गी जताई है। ज़रीन खान (Zareen Khan)ने कहा कि, हम जिन्हें कोविड-19 वॉरियर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी सबसे ज्यादा जरूरत है तो वह साथ नहीं दे रहे हैं।

हाल ही में ज़रीन (Zareen Khan)के नाना जी की तबियत खराब हो गई थी। जिसके कारण वह उन्हें लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में ले जाने के बाद सबसे पहले उनका कोविड वॉर्ड में टेंप्रेचर चेक किया गया। टेंप्रेचर चेकिंग के दौरान नतीजा बिल्कुल नॉर्मल आया था। इसके बाद भी हॉस्पिटल वाले ज़बरदस्ती उनके नाना का कोरोना टेस्ट करने की बात कर रहे थे। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This happened last night. No help provided to my 87yr old grandfather who was in so much pain. #Shame #Disappointed #ZareenKhan

A post shared by Zareen Khan 🦄🌈✨👼🏻 (@zareenkhan) on

ज़रीन खान (Zareen Khan) ने वीडियो में बताया कि “रात को उनके नाना की तबीयत खराब हो गई, जिसके कारण उन्हें लीलावती हॉस्पिटल ले जाया गया। हॉस्पिटल में एक कोविड वॉर्ड बना रखा था। जहां वह सब लोगों का टेंप्रेचर चेक करते है। टेंप्रेचर चेक करने के दौरान उनका टेस्ट नार्मल निकला था। क्योंकि उनके नाना पहली बार कोरोना के दौरान घर से बाहर निकले थे। फिर भी हॉस्पिटल के लोगों ने नाना का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए कहा।   इस बात को लेकर ज़रीन खान ने जब नाना के इलाज के लिए बात की, तो वहां के स्टाफ ने कहा कि हमको ऐसे ही काम करना है, ये हमारा प्रोटोकॉल है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि स्टाफ का व्यवहार काफी अजीब था।” 

ज़रीन (Zareen Khan) ने आगे बताया कि “मैं केवल दोस्तों से ही सुनती आ रही थी कि जो भी हो जाए इस दौरान हॉस्पिटल मत जाना, उन्होंने बिज़नेस बना रखा है। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आप लोगों से यह साझा करूँ कि मेरे नाना इतने बूढ़े हैं और उन्हें इलाज की जरूरत है, फिर भी उन्हें समझ नहीं आया। जिन्हें हम कोविड वॉरियर्स कह रहे हैं, असल में जब हमें उनकी जरूरत है तो वह हमारे साथ ऐसा व्यवहार कर रहे हैं।”

ज़रीन (Zareen Khan) ने बताया कि, “हम नाना को घर पर लेकर आ गए और सुबह उन्हें दूसरे हॉस्पिटल में भी लेकर गए। ज़रीन खान के इस वीडियो पर कई लोग कमेंट कर रहे हैं।”