liquor

सिंदेवाही. स्थानीय अपराध शाखा की टीम को गुप्त सूचना मिली की तलोधी निवासी सोनू कटारे  हिंगणघाट में रहने वाले अविनाश वनरखेडे के स्कार्पियों वाहन से सिंदेवाही के विरवा गांव के पास बंद पडे गोदाम के पास देसी शराब लाकर मूल रहवासी नरसिंग अन्ना को बेचने वाला है. इस सूचना केआधार पर स्थानीय अपराध शाखा की टीम ने 19 जून की रात छापा मारकर 26.81 के माल समेत एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

पुलिस ने नाकाबंदी की थी  जहां एक स्कार्पियो और दो रिटज आती दिखाई दी. तीन वाहन गोदाम के पास रुक गये और वाहन के लोग स्कार्पियों से शराब निकालकर रिटज वाहन में डाल रहे थे कि अपराध शाखा की टीम ने छापा मारा. एक आरोपी मौके पर मिला उसे हिरासत में लेकर पुलिस ने पूछताछ कर वाहन की तलाशी ली. जिसमें 9.80 लाख की देसी शराब, 5 लाख रुपए की रट्जि क्रं. एमएच 33 ए 1570, 5 लाख की सफेद रंग की रट्जि क्रं. एमएच 31 सीए 3468 और 7 लाख रुपए कीमत की स्कार्पियो क्र. एमएच 31 इके 0195, एक हजार का सैमसंग मोबाइल  ऐसे कुल 26.81 लाख रुपए का माल जब्त कर लिया.

आरोपियों के खिलाफ सिंदेवाही पुलिस स्टेशन में अपराध दर्ज किया है. मामले की जांच और फरार आरोपियों की तलाश सिंदेवाही पुलिस कर रही है. यह कार्रवाई एसपी डा.महेश्वर रेड्डी के मार्गदर्शन में स्थानीय अपराध शाखा के पीआई ओमप्रकाश कोकाटे के नेतृत्व में धनराज खरकाटे, अमोल धंदरे, गोपाल आतकुलवार आदि ने की है.