दो कार्रवाई में 10.55 लाख का माल जब्त 1 आरोपी गिरफ्तार, ब्रम्हपुरी पुलिस ने की कार्रवाई

Loading

ब्रम्हपुरी. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई में 10.55 लाख का माल जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं दूसरा अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

आज बुधवार को मुखबीर ने पुलिस को सूचना दी कि कुर्झा वार्ड क्रं. 2 के चौक पर देवेंद्र पंढरी रंगारी अपने घर के सामने चौपहिया वाहन में रखकर शराब की बिक्री कर रहा है। इस आधार पर पीएसआई अख्तर सैयद , संदेश देवगडे, नितीन भगत ने मौके पर पहुंचकर छापा मार कार्रवाई कर कार क्रं.  एमएच 31 सीआर 4899 की तलाशी ली तो कार में 12 पेटी देसी शराब बरामद हुई। पुलिस ने 2 लाख रुपये की कार और 1,15,200 रुपये की शराब जब्त कर आरोपी देवेंद्र रंगारी को गिरफ्तार किया है।

एक अन्य कार्रवाई में पुलिस ने बेलपत्री से जुगणाला मार्ग के हनुमान मंदिर के पास मंगलवार की रात नाकाबंदी की तो बेलपत्री गांव से ब्रम्हपुरी की ओर तेज गति से आती कार दिखाई दी। पुलिस ने इशारा कर कार को रोका किंतु अंधेरे का फायदा उठाकर चालक फरार हो गया। पुलिस ने कार क्रं. एमएच 39-1095 की तलाशी लेकर 1.40 लाख रुपये कीमत की देसी शराब और 6 लाख की कार ऐसे कुल 7.40 लाख का माल जब्त कर फरार आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है। इस प्रकार पुलिस ने दो कार्रवाई में 10.55 लाख का माल जब्त कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई थानेदार बालासाहब खाडे, अपराध शाखा के खोब्रागडे, मुकेश, योगेश, अजय नागोसे, अजय कताईत, चिकराम आदि ने की है।