Thane: 300 extra beds in Corona hospitals

    Loading

    • रंग लाए विधायक जोरगेवार के प्रयास 
    • महाविद्यालय के उपाययोजनाओं का किया मुआयना  

    चंद्रपुर. कोरोना महामारी में वेंटीलेटर व आक्सिजन बेड की कमी को देखते हुए तथा निजि अस्पताल का खर्च परिस्थिति के बाहर होने से आम परिवारों के हाल बेहाल हो रहे है. इसे ध्यान में लेते हुए विधायक किशोर जोरगेवार ने रामनगर के शासकीय वैद्यकीय अस्पताल में आक्सिजन व वेंटीलेटर बेड के काम शुरू कराया. रविवार की रात तक यहां का 10 वेंटीलेटर व 14 आक्सिजन बेड गरिब व जरूरतमंद के लिए उपलब्ध किए गए. इस समय जिला शल्य चिकित्सक निवृत्ती राठोड, डा बंटी रामटेके, डा. किन्नाके आदि उपस्थित थे. 

    कोरोना समय में मरिजों को उत्तम सेवा मिलने के उद्देश से विधायक जोरगेवार ने प्रयास शुरू कर मनपा को कोविड अस्पताल के लिए 1 करोड रूपए का निधि दिया. दौरान रविवार को विधायक जोरगेवार ने वैद्यकीय अस्पताल को भेट देकर उपाययोजना का मुआयना किया. इस समय वेँटीलेटर व आक्सिजन बेड शुरू कर सके इतना साहित्य उपलब्ध दिखाई दिया.

    परंतु तकनिकी कार्य के चलते यह कार्य रूके होने की जानकारी मिलने पर एजन्सी से संपर्क कर वेंटीलेटर व आक्सिजन बेड का काम शुरू किया. युध्द स्तर पर यह कार्य पूर्ण कर रविवार की रात तक 10 वेंटीलेटर व 14 आक्सिजन बेड शुरू किया. जिससे गरिब व आम जनता को राहत मिली. अन्य बेड जल्द से जल्द तैयार करने की सूचना विधायक जोरगेवार ने प्रशासन को दिए. दौरान विधायक ने अन्य सुविधाओं का मुआयना किया.