12.48 lakh goods including liquor seized in two separate actions

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भद्रावती के एमआईडीसी रोड पर स्थित पूर्णा सेल्स एंड सर्विस दूकान में देसी शराब छुपाकर रखी है।

  • सेल्स सर्विस की दूकान छुपाकर रखी शराब भी जब्त  

चंद्रपुर. गुप्त सूचना के आधार पर भद्रावती पुलिस ने दो अलग अलग कार्रवाई में शराब समेत कुल 12,48,200 रुपये का माल जब्त कर 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने यह कार्रवाई 16 अक्टूबर को की है। 

पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि भद्रावती के एमआईडीसी रोड पर स्थित पूर्णा सेल्स एंड सर्विस दूकान में देसी शराब छुपाकर रखी है। इस आधार पर पुलिस ने 16 अक्टूबर की देर शाम छापा मारकर 9 बोरे में छुपाकर रखी 2.70 लाख रुपये कीमत की देसी शराब, 21 हजार रुपये के मोबाइल ऐसे कुल 2.91 लाख का माल जब्त कर वर्धा जिले के वडनेर निवासी अर्जुनसिंह प्रेमसिंह जुनी (24), राजुरा कालरी वणी जि. यवतमाल निवासी अभिजित पांडुरंग सुरशे (35), श्रीराम नगर भद्रावती निवासी गजानन शंकर गोहणे (42) और नया सुमठाना भद्रावती निवासी सुंदर रुपचंद वर्मा (41) को गिरफ्तार कर लिया। 

वहीं एक अन्य कार्रवाई में 16 अक्टूबर की रात 2.30 बजे पुलिस ने भद्रावती टप्पे पर नाकाबंदी कर वर्णा कार क्रं. एमएच 08 सी 8703 की तलाशी के दौरान 2.50 लाख की देसी शराब जब्त की है। टप्पे पर नाकाबंदी देखकर कार चालक ने अपनी कार को कर्नाटक एम्टा माईंस के कच्चे रास्ते पर डाल दिया। किंतु यह मार्ग खराब होने से कुछ दूर जाने के बाद कार के बाई ओर के सामने का पहिया फूट गया। इसलिए चालक कार को छोडकर वहां से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी लेकर कुल शराब और कार समेत कुल 9,57,200 रुपये कीमत का माल जब्त कर लिया। यह कार्रवाई पुलिस अधीक्षक अरविंद सालवे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत खैरे, वरोरा एसडीपीओ निलेश पांडे के मार्गदर्शन में थानेदार सुनिल सिंह पवार, अपराध शाखा के पीएसआई अमोल तुडजेवार, केशव चिटगिरे, हेमराज प्रधान, निकेश ढेंगे, शशांक बदामवार आदि ने की है।