Shocking: Marriage created a storm, 3 met today

  • समारोह में सहभागी होना पडेगा भारी
  • जिले में कुल 162 कोरोना बाधीत
  • समारोह में सहभागी होना टाले - जिला प्रशासन

चंद्रपुर. कोरोना महामारी के प्रादुर्भाव दिन ब दिन बढता जा रहा है. शुक्रवार को एक दिन में 12 बाधीत सामने आये है. जिसमें विवाह समारेाह में सहभागी हुए 5 लोगां का समावेश है. गुरूवार 9 जुलाई तक जिले में 150 बाधीत पाजिटिव पाए गए. शुक्रवार की दोपहर तक 12 बाधीत पाए जाने से कुल संख्या 162 तक पहुची है. अबतक 80 लोग कोरेाना से मुक्त हुए है. फिलहाल 82 लोग जिले में उपचार ले रहे है. 162 में चंद्रपुर शहर में जांच किए गए अन्य जिले के 4 बाधीतों का समावेश है. यह चारो बाधीत राज्य राखीव पुलिस दल के जवान है. 

शुक्रवार को सामने आए बाधीतों में चंद्रपुर शहर के 21 वर्षीय युवक का समावेश है. यह युवक सिकंदराबाद से 1 जुलाई को यहां आया था. तब से वह संस्थात्मक क्वारन्टाईन में था. चंद्रपुर इंदिरानगर की 21 वर्षीय महिला हैद्राबाद से 1 जुलाई को लौटी थी. जिसे संस्थात्मक क्वारन्टाईन किया गया. दाद महाल वार्ड के और एक 21 वर्षीय महिला पाजिटिव पाई गयी. यह महिला जलगांव से 29 जुन को आने के पश्चात संस्थात्मक क्वारन्टाईन में रखा था. भानापेठ वार्ड से 29 वर्षीय युवक हैदराबाद से लोटा. उसे निजि होटल में संस्थात्मक क्वारन्टाईन में रखा था. 

इसके अलावा बिहार राज्य के पाटणा से आए 45 वर्षीय नागरिक का समावेश है. उसे संस्थात्मक क्वारन्टाईन में रखा गया. उक्त 3 बाधीतों का स्वैब जांच 7 जुलाई को हुई थी. तो चौथे व पांचवे बाधीतों की जांच 8 जुलाई को की गयी. 

वरोरा के 5 बाधित सामने आए. जिसमें सोमठाणा पोस्ट टेंभुर्णा की 38 वर्षीय महिला, 50 वर्षीय पुरुष, 48 वर्षीय महिला, 30 वर्षीय पुरुष यह एक ही परिवार के 4 जण का समावेश है. जालना में एक विवाह समारोह में यह सभी सहभागी हुए थे. इस विवाह समारोह में सहभागी हुए 29 वर्षीय भद्रावती शहर के चारगांव कालोनी के पुरूष का रिपोर्ट पाजिटिव आया है. तो वरोरा शहर में 5वां बाधीत 27 वर्षीय युवक मध्यप्रदेश से लौटा था. उसे होम क्वारन्टाईन किया गया. 

बल्लारपुर शहर का 7 वर्षीय लडका पाजिटिव पाया गया. संबंधित लडके समेत परिवार के 5 सदस्य कार से मुंबई से लौटे थे. अन्य चार जनों का रिपोर्ट निगेटिव आया है. परंतु लडका मात्र पाजिटिव पाया गया.    

जिले अब कुल 162 कोरोना बाधीत हुए है. अबतक 80 बाधीत तंदुरूस्त होने से उन्हे छुट्टी दी गयी है. उपचार लेनेवाले बाधीतों की संख्या 82 हुई है. सभी बाधीतों का स्वास्थ स्थिर है. उनपर वैद्यकीय उपचार चल रहा है. 

चंद्रपुर: कोरोना अपडेट  

> 80 मरिजों को छुट्टी

> 82 एक्टिव मरिज

> 8022 लोगों के लिए सैम्पल 

> 7087 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव 

> 972 लोग इंन्स्टीटयुशनल क्वारन्टाईन में 

> 86385 लोग बाहर से आए

> 2526 लोगो पर निगरानी

> 83859 लोगों ने पुरा किया क्वारन्टाईन