17 to 4 days public curfew in Gadchandur

चंद्रपुर जिले में कोरोना बाधित और मृतकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है इसलिए चंद्रपुर और बल्लारपुर में चार दिनों के लिए व्यापारी और प्रशासन के सहयोग से कर्फ्यू लगाया गया था।

  • व्यापारी एसोसिएशन की अगुवाई

गडचांदुर. चंद्रपुर जिले में कोरोना बाधित और मृतकों की संख्या तेजी से बढ़ रही है इसलिए चंद्रपुर और बल्लारपुर में चार दिनों के लिए व्यापारी और प्रशासन के सहयोग से कर्फ्यू लगाया गया था। कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिए  गडचांदुर शहर व्यापारी एसोसिएशन ने 17 से 20 सिंतबर के बीच चार दिनों के लिए जनता कर्फ्यू का निर्णय लेकर प्रशासन को अवगत कराया है।

गडचांदुर शहर में दिनों दिन कोरोना बाधितों की संख्या बढ रही है। शहर के दो प्रतिष्ठित व्यापारियों की कोरोना से मृत्यु हो गई। इसलिए संक्रमण और रोगियों की संख्या को नियंत्रित करने के लिए कोरोना वायरस की संकल  तोडना आवश्यक है। इस उद्देश्य को सामने रखकर व्यापारियों ने यह निर्णय लिया है। इस संबंध में गडचांदुर शहर व्यापारी एसोसिएशन ने मुख्याधिकारी डा. विशाखा शेलकी और थानेदार गोपाल भारती को निवेदन सौंपकर अवगत कराया है।

जनता कर्फ्यू के चार दिनों तक सभी हास्पिटल, दवा दूकान, बैंक, दूध वितरण व्यवसाय शुरु रहेगा। सभी प्रकार किराना दूकान, सब्जी भाजी, फ्रूट के दूकान, पानठेला, चाय दूकान, फुटपाथ के सभी दूकान बंद रहेगे। नगर परषद, पुलिस स्टेशन और जनता से जनता कर्फ्यू को सफल बनाने कोरोना वायरस की संकल तोडने सहयोग की अपील शहर व्यापारी एसोसिएशन ने की है।