File Photo
File Photo

    चंद्रपुर. कुछ महीने पहले बल्लारपुर तहसील में सूरज बहुरिया हत्या के मामले में आकाश अंदेवार समेत अन्य 7 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. कुछ महीनों बाद आकाश अंदेवार जमानत पर रिहा हो गया. सोमवार की दोपहर रघुवंशी काम्प्लेक्स में 2 बुरखाधारी युवकों ने आकाश पर 3 बुलेट फायर किए. जिसमें आकाश जख्मी हो गया.

    हमले के पश्चात पुलिस की एलसीबी टीम तत्काल हरकत में आयी व जिले के बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर नाकाबंदी की थी. मामले में पुलिस ने 2 हमलावरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में अंकुश वर्मा व अमित सोनकर का समावेश है. आरेापियों को बल्लारपुर से रात में गिरफ्तार किया गया. 

    बहुरिया हत्याकांड का आरोपी आकाश अंदेवार यह जमानत पर रिहा होने के बाद युवक आकाश पर नजर रखे हुए थे. 12 जुलाई को शहर के रघुवंशी कॉम्प्लेक्स में एक लड़ीकी ने आकाश अंदेवार को यहां बुलाया था. उसके बाद दोपहिया वाहन से आए बुरखाधारी युवकों ने आकाश पर फायरिंग की. जिसमें आकाश जख्मी हो गया.

    यह घटना काम्प्लेक्स के सीसीटीवी में कैद हुई. स्वयं की जान बचाने हेतु आकाश बाहर भाग आया व एक मोबाइल शॉपी में जा छिपा. हमले में आकाश के हाथ व पैर को गोली लगी. घटनास्थल मौजूद लोगों ने जख्मी आकाश को सरकारी अस्पताल में भर्ती किया. स्थानीय अपराध शाखा ने 24 घंटे के भीतर 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है. आगे की जांच पुलिस कर रही है.