Stone pelting on ambulance and police team arrested in Uttar Pradesh

  • रामनगर पुलिस की कार्रवाई

चंद्रपुर. शहर के मौजा अजयपुर में अंधारी नदी समिपस्थ एक खेत में चोरी छिपे एक व्यक्ति जेसीबी मशीन से रेत उत्खनन कर चोरी छिपे हायवा ट्रक से लेकर जाने की सुचना मिलने पर रामनगर पुलिस, पटवारी ने छापामार कार्रवाई करते हुए 2 आरोपीयों को गिरफ्तार किया. मामले में पुलिस ने 25 लाख 77 हजार 500 रूपये का माल जब्त किया. 

सुत्रों के मुताबिक, मौजा अजयपुर में अंधारी नदी के पास एक खेत में जेसीबी क्रमांक एमएच 34 एपी 3433 का चालक तुलसीराम भाऊजी देवतले रेत उत्खनन कर रहे थे. तत्पश्चात हायवा ट्रक क्रमांक एमएच 34 एम 3664 के चालक बाबुपेठ निवासी आदिल खान अहमद खान रेत को लोडींग कर चोरी छिपे ले जा रहे थे. इसकी सुचना रामनगर पुलिस को मिलने पर पुलिस ने पटवारी को लेकर संबंधित परिसर पर छापामार कार्रवाई की. कार्रवाई के दौरान मुआयना के पश्चात दोनो आरोपी रेत निकालने का कार्य करते हुए दिखाई देने पर उन्हे गिरफ्तार किया गया. 

पुलिस ने 2 आरोपीयों को गिरफ्तार कर आरोपीयों से 15 लाख की जेसीबी मशीन व 10 लाख का हायवा ट्रक तथा 77 हजार 500 की रेत ऐसा कुल 25 लाख 77 हजार 500 रूपये का माल जब्त किया है. 

यह कार्रवाई एसपी डा. महेश्वर रेड्डी व उपविभागीय पुलिस अधिकारी शिलवंत नांदेडकर के मार्गदर्शन में रामनगर पुलिस के पीआय प्रकाश हाके के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी व कर्मचारीयों ने की है.