कारागृह के 20 कर्मचारी और 170 कैदी कोरोनामुक्त

चंद्रपुर. यहां के जिला कारागृह के कैदियों के साथ कर्मचारियों में कोरोना संक्रमण फैलने से कारागृह में खलबली मच गई थी। किंतु अब सभी कर्मचारी और कैदी कोरोनामुक्त हो गए है। उनका स्वास्थ्य बेहतर होने की जानकारी कारागृह प्रशासन ने दी है।

जिले में कोरोना बाधितों की संख्या तेजी से बढ रही है। जिला कारागृह के 170 कैदी और 20 कर्मचारी कोरोना बाधित पाये गये थे। इसके बाद जिला सरकारी अस्पताल के सीएस डा. निवृत्ती राठोड ने तुरंत जिला कारागृह को भेंट देकर समीक्ष की। कारागृह के सभी कैदी और कर्मचारियों को लिये नये कर्मचारी निवास में कोविड सेंटर की स्थापना की गई। मेडिकल टीम और जिला कारागृह के मुख्य मेडिकल अधिकारी तथा कोविड केयर सेंटर के नोडल आफिसर डा. अमित डांगेवार के नेतृत्व में सभी कैदी और कर्मचारियों को उचित सुविधाएं पहुंचायी गई।

सभी को 10 दिनों के लिए क्वारंटाइन और 7 दिनों की अतिरिक्त कालावधि पूणघ्र् की है। इन दिनों सभी के स्वास्थ्य बेहतर है। कारागृह का कोविड सेंटर बेहतर ढंग से कार्यरत रखने शल्य चिकित्सक डा. राठोड, कारागृह अधीक्षक वैभव आगे, जेल अधिकारी वैभव आत्राम, रविंद्र जगताप और प्रशासन ने सहयोग किया है।