Corona Death 01
File Photo : PTI

चंद्रपुर. चंद्रपुर जिले में तेजी से बढ रहे कोरोना संक्रमण की श्रृंखला तोडने के लिए प्रशासन ने 7 दिनों तक जनता कर्फ्यू लगाया था। आज गुरुवार को जनता कर्फ्यू के अंतिम दिन 272 कोरोना संक्रमित पाये गये है वहीं 5 बाधितों की मृत्यु हुई है।

चंद्रपुर के हास्पिटलों में उपचार करा रहे बाधितों की कुल संख्या 4167 है वहीं 6190 कोरोना से विजय प्राप्त कर अपने घरों को जा चुके है। आज के मृतकों में चंद्रपुर के विवेकनगर निवासी 75 वर्षीय पुरुष का समावेश है उसे 18 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था। दूसरा मृतक महाकाली कालरी चंद्रपुर निवासी 61 वर्षीय महिला है उसे 30 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था। दोनों को कोरोना के साथ निमोनिया था।

तीसरा मृतक चिमूर तहसील के भिसी निवासी 45 वर्षीय पुरुष है उसे 27 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। चौथा मृतक चंद्रपुर उत्तम नगर निवासी 57 वर्षीय महिला है उसे 22 सितंबर को कोल सिटी हास्पिटल में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ ब्लडशूगर और सांस लेने में तकलीफ थी और पांचवा मृतक चंद्रपुर जीएमसी परिसर की 80 वर्षीय महिला है उसे 27 सितंबर को मेडिकल कालेज में दाखिल किया गया था उसे कोरोना के साथ ह्दयराग, निमोनिया और हाई ब्लडप्रेशर था। इस प्रकार मृतकों की संख्या 157 हो गई है। जिसमें चंद्रपुर के 157, तेलंगाना 1, बुलढाना 1, गडचिरोली 3र यवतमाल 3 और भंडारा के 1 बाधित का समावेश है।