Man attempt to murder woman on refusal of marriage

Loading

माजरी: माजरी थाना अंतर्गत वेकोलि क्षेत्रीय अस्पताल माजरी में कार्यरत डाक्टर तथा उसकी प्रेमिका को उनका अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी गई. इसके ऐवज में 1 लाख रुपये मांगने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. वहीं वरोरा निवासी एक आरोपी फरार है. आरोपियों को कोर्ट ने एक दिन की पुलिस हिरासत में रखने के आदेश दिए हैं.

बाजार में गिर गया था मेमोरी कार्ड
डाक्टर ने पुलिस को शिकायत में बताया कि कुछ वर्ष पहले बाजार में उसका मेमोरी कार्ड बाजार में गिर गया था. जिसमें कुछ उसके पर्सनल वीडियो थे. इनमें कुछ वीडियो उसके और उसकी प्रेमिका के भी थे. ये वीडियो दोनों ने आपसी सहमति से बनाए थे. अचानक एक दिन माजरी निवासी दिलीप राम ने उसके पास आकर मेमोरी कार्ड उसके पास होने की जानकारी दी. बाद में उसे दूसरी जगह पर मिलने के लिए बुलाया गया. वहां जाने पर उससे 1 लाख रुपये मांगे गए. उन्होंने इतनी बड़ी रकम देने से इंकार कर दिया. पैसे नहीं देने पर दिलीप ने वीडियो वायरल करने धमकी दी. इसके बाद दिलीप ने उसे कई बार फोन किए. उसने फोन नहीं उठाया.

बार-बार पैसे मांगे
डाक्टर ने बताया कि 16 फरवरी को अपने परिवार के लोगों को माजरी रेलवे जंक्शन पर छोड़कर वापस लौट रहा था, तभी माजरी निवासी दिलीप राम (28), सद्दाम सिद्दीकी (26) व अरविंद उर्फ चिन्नी डोंगरवार (25) ने उसके पास आकर फोन नहीं उठाने पर नाराजगी जताई. उसे वीडियो वायरल करने व जान से मारने की धमकी दी. बाद में उसने अपने जेब से 3,500 रुपये दिए. घटना के 3 दिन बाद अरविंद उसे माजरी मार्केट में फर्नीचर की दूकान के पास मिला. उसने उनका हाथ पकड़ लिया. विरोध करने पर वह भाग गया. 5 दिन बाद फिर उसने उन्हें रोकने की कोशिश की. 3 मई को वरोरा से एक व्यक्ति ने फोन कर बताया कि उसके पास उसका निजी वीडियो है.

इससे परेशान हो चुके डाक्टर ने उपरोक्त तीनों और वरोरा निवासी अनीस शेख की शिकायत माजरी पुलिस थाने में की. जिसके बाद पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया. चौथा आरोपी अनीस फरार है. जांच उपविभागीय पुलिस अधिकारी नीलेश पांडे के मार्गदर्शन में थानेदार सदाशिव ढाकने व सहायक पुलिस निरीक्षक अजीत सिंह देवरे, नायब पुलिस कांस्टेबल गजानन जुमड़े कर रहे हैं.