arrest
File Photo

    Loading

    भद्रावती. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने चंद्रपुर नागपुर महामार्ग पर नाकाबंदी कर दो कार्रवाई में देसी विदेशी शराब समेत 7 आरोपियों को धर दबोचा और उनके पास से दो कार एक दोपहिया ऐसे कुल 22.53 लाख का माल जब्त किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई रविवार को की है.

    भद्रावती पुलिस को सूचना मिली थी कि एक सफेद रंग की मारुती डिजायर कार जाम से भद्रावती होकर चंद्रपुर की ओर जा रही है. उसे एक सफेद की रंग की क्रेटा गाडी पायलिटिंग कर रही है. इस आधार पर भद्रावती पुलिस ने नाकाबंदी कर दी. कुछ देर बाद ही पायलटिंग कर रही कार क्रं. एएमच 27 बीजेड 9998 दिखाई दी. पुलिस ने उसे रोक लिया और उसके चालक से पूछताछ कर रहे थे कि तेज रफ्तार मारुती डिजायर क्रं. एमएच 49 बी 3828 चंद्रपुर की ओर निकली.

    यह देखकर पुलिस ने उसका पीछा किया तो वह कार यू टर्न लेकर भद्रावती की ओर से दोड पडी. नाकाबंदी केबैरिकेट को उडाते हुए वरोरा दिशा की ओर निकली. कार ने वरोरा में नाकाबंदी के लिए लगाए बैरिकेट को भी उडा दिया. किंतु पुलिस ने भी पीछा उसे जीएमआर कंपनी के पकड लिया. पुलिस ने कार की तलाशी ली तो कार के पिछली सीट पर 40 बाक्स में देसी और विदेशी शराब जब्त कर ली.

    इसके अलावा 7 लाख रुपए कीमत की पायलटिंग के प्रयोग की कार और 10 लाख की क्रेटा, 3 मोबाइल ऐसे कुल 21.93 लाख रुपए का माल बरामद किया. पुलिस ने दोनों कर से वैशाली नगर वर्धा निवासी आसिफ मेहबूब शेख (26), आमीन इब्राहिम शेख (28), आंजी जिला वर्धा निवासी गौरव चंद्रशेखर घसाल (22) और फुलफैल वर्धा निवासी जसीम रहिम कुरेशी (24) को गिरफ्तार कर लिया है.

    उसी प्रकार कुछ लोग वर्धा नदी के ढोरवासा मार्ग से देसी शराब लेकर जाने की सूचना ढोरवासा पुलिस को मिली थी. इस आधार पर पुलिस उनका इंतजार करने लगी तो कुछ देर बाद तीन लोग एक मोटर साइकिल में सफेंद रंग की बोरी लेकर आते दिखाई दिए. पुलिस ने रोककर उनके नाम और पता पूछे और उनके बोरी की तालाशी ली तो बीरी में 30,000 रुपए की देसी शराब और 30,000 की मोटर साइकिल ऐसे कुल 60,000 का माल जब्त कर गवराला निवासी अमर लेडांगे, विष्णू मिटपल्लीवार और महेश गलांडे को गिरफ्तार कर लिया.

    यह कार्रवाई अपर पुलिस अधीक्षक अतुल कुलकर्णी, वरोरा के एसडीपीओ डा. निलेश पांडे के मार्गदर्शन में थानेदार सुनिलसिंह पवार, अपराध शाखा के अमोल तुलजेवार, केशव चिटगिरे, एकनाथ राठोड, हेमराज प्रधान, शशांक बदमावार, गणेश भोयर, प्रदीप मडावी, गोपीनाथ नरोले, विनोद जाधव आदि ने की है.