Four more deaths due to corona virus infection in Rajasthan, 95 new cases

  • शुक्रवार की देर रात 14 व शनिवार की शाम तक 13 नए पाजिटिव
  • कोरोना बाधितों की कुल संख्या 536 पर
  • अबतक 338 बाधित स्वस्थ, 198 पर उपचार शुरू

चंद्रपुर. चंद्रपुर जिले में शनिवार की दोपहर डेढ बजे के दौरान चंद्रपुर वैद्यकीय अस्पताल में कोरोना संक्रमण के चलते रहमतनगर निवासी 42 वर्षीय बाधित की मृत्यु हो गयी. यह जिले में कोरोना संक्रमण से पहली मृत्यु दर्ज की गयी है. शुक्रवार की देर रात 14 व शनिवार की शाम तक 13 नए कोरोना बाधित पाए जाने से जिले में बाधितों की कुल संख्या 536 हो गयी है. जिनमे से 338 बाधित स्वस्थ होने से उन्हे छुट्टी दी गयी है. तो 198 एक्टिव मरिजों पर अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

जिला स्वास्थ यंत्रणा द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 जुलाई को 42 वर्षीय युवक को चंद्रपुर वैद्यकीय महाविद्यालय अस्पताल में भर्ती किया था. भर्ती के पश्चात यह युवक आक्सिजन पर था. शनिवार की दोपहर डेढ बजे संबंधित युवक की मृत्यु हो गयी. चंद्रपुर शहर के रहमत नगर निवासी यह युवक 30 जुलाई की रात साडे ग्यारह बजे अमरावती से चंद्रपुर आया था. चंद्रपुर में प्रवेश करते ही युवक का स्वास्थ चिंताजनक होने से उसे अस्पताल में भर्ती किया गया. इस संदर्भ में बाधितों के परिवार को संपुर्ण जानकारी दीए जाने बात स्वास्थ यंत्रणा ने कही है. 

चंद्रपुर जिले में शुक्रवार देर रात 14 मरिज ओर मिलने से शुक्रवार को कोरोनाबाधितों की संख्या 523 तक पहुच गयी थी. तो शनिवार की शाम तक13 बाधित पाए जाने से यह संख्या 536 तक पहुच गयी है. जिलाधिश डा. खेमनार ने कोरोना बाधितों की बढती संख्या को देखते हुए बिना कामकाज के सरकारी कार्यालयों में भीड ना करने का आवाहन किया है. 

चंद्रपुर जिले में 1 अगस्त तक 536 कोरोना बाधित पाए गए. जिनमें से 338 स्वस्थ हुए तो 198 पर उपचार चल रहा है.