A cache of liquor was found in Pimpri-Chinchwad, 2,200 liters of country liquor found in the basement

    • आरोपी पर अपराध दर्ज 

    चंद्रपुर. नागपुर से चंद्रपुर शहर में एक चौपहीया वाहन में शराब की तस्करी होने की गुप्त सूचना पडोली पुलिस को मिली. सूचना के आधार पर पुलिस ने मोरवा के पास जाल बिछाकर संदिग्ध वाहन की जांच की. जांच में वाहन में देशी विदेशी शराब पायी गई. कार्रवाई में पुलिस ने चौपहीया वाहन समेत 5 लाख 24 हजार रूपए को माल जब्त किया है. घटनास्थल से आरोपी फरार हो गया. 

    सुत्रों के मुताबिक, नागपुर चंद्रपुर मार्ग पर शराब की तस्करी होने की सूचना पडोली पुलिस स्टेशन के थानेदार मुरलीधर कासार को मिली. सूचना के आधार पर मोरवा के गांव के पास जाल बिछाने पर मार्ग से एमएच 04 जीजे 7534 क्रमांक का चौपहीया वाहन आता दिखाई दिया. पुलिस ने वाहन को रोकने का इशारा किया. परंतु वाहन चालक ने तेज रफ्तार से वाहन चलाया.

    परंतु सामने स्पीडब्रेकर होने से वाहन वही बंद हो गया व वाहन वही छोडकर चालक फरार हो गया. पुलिस ने वाहन की जांच करने पर देशी व विदेशी शराब के बक्से पाए गए. पुलिस ने वाहन समेत कुल 5 लाख 24 हजार रूपए का माल जब्त किया. पुलिस वाहन चालक पर अपराध दर्ज किया है. 

    यह कार्रवाई पुलिस अधिक्षक अरविंद सालवे, अप्पर पुलिस अधिक्षक अतुल कुलकर्णी के मार्गदर्शन में पडोली पुलिस स्टेशन के थानेदार मुरलीधर कासार के नेतृत्व में की गई.