rape
Representational Pic

ब्रम्हपुरी. ब्रम्हपुरी के भगतसिंह चौक पेठवार्ड के एक पांच वर्षीय लड़की को चाकलेट का लालच देकर वार्ड के 30  वर्षीय व्यक्ति ने दुष्कर्म किया. परिसर के लोगों ने आरोपियों की जमकर धुनाई कर उसे पुलिस के हवाले किया.

पीड़िता लड़की और उसकी मां घर मे अकेले थे. आरोपी सचिन उर्फ जयवंत बगमारे वहा पहुंचा और पीड़िता को चाकलेट लेकर देने के बहाने उसके मां के आंखों के सामने लेकर गया. पांच मिनट प्रतीक्षा करने के बाद बेटी के साथ आरोपी को वापस लौटता ना देख पीड़िता की मां दुकान की ओर निकली उसे वहां ना पाकर आसपास खेल रहे बच्चों से पूछा तो उन्होने बताया कि आरोपी बच्ची को लेकर अपने घर गया है. आरोपी के घर पहुंचने पर घर का दरवाजा अंदर से बंद होने पर दरवाजा खटखटाने पर आरोपी पीड़िता को लेकर बाहर निकला. बच्ची ने रोते हुए उसके हरकत अपनी मां के सामने बयान कर दी.

आरोपी भागने के चक्कर में था परंतु लोगों ने उसकी जमकर धुनाई की. पीड़िता का पिता खेत से घर लौटा तो उसने पुलिस थाने पहुंचकर सचिन सुधाकर उर्फ जयवंत बगमारे की शिकायत दर्ज करायी. पुलिस ने दुष्कर्मा, पास्को समेत विभन्नि धाराओं के तहत आरेापी को गिरफ्तार किया है. आगे की जांच सहायक पुलिस निरीक्षक तथा पास्को पथक विभाग ब्रम्हपुरी एवं पुलिस हवालदार सतीश गुरूनुले कर रहे है.