ब्रिटिशकालीन पुलिया के स्थान बनेगी नई पुलिया, विधायक के प्रयासों से मिली मंजूरी

    तलोधी बा. नागभीड़ तहसील के घोडाझरी तालाब का निर्माण ब्रिटिशकाल में किया गया. अगस्त 2020 की बरसात में यह पुलिया क्षतिग्रस्त हो गया था, किंतु इस ओर सिंचाई विभाग ध्यान नहीं दे रहा था, पुलिया की मरम्मत न किए जाने पर ग्रामीणों ने आंदोलन की चेतावनी दी थी. जिसके बाद भाजपा की पहल पर सिंचाई विभाग ने पुलिया का निरीक्षण और विधायक भांगड़िया के प्रयासों से वहां पर नई पुलिया निर्माण को मंजूरी मिली है.

    घोडाझरी तालाब का पानी परिसर में स्थित गांव के किसानों के खेतों को सिंचाई के लिए नहर की सहायता से पहुंचाया जाता है. नहर के लिए अनेक स्थानों पर पुलिया बनाई गई है, किंतु सोनापुर बु. का ब्रिटिशकालीन पुलिया क्षतिग्रस्त हो गई. इसकी ओर सिंचाई विभाग अनदेखी कर रहा है. भाजपा के पदाधिकारियों ने विधायक कीर्तिकुमार भांगड़िया को अवगत करा नई पुलिया बनाने की मांग की. उन्होंने अधिकारियों से चर्चा कर पुलिस निर्माण को मंजूरी प्रदान कराई है.

    सोनापुर के भाजपा पदाधिकारी अरविंद नागपुरे ने संतोष रडके का ध्यान इस समस्या की ओर आकृष्ट किया. रडके ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को पुलिया पर बुलाकर निरीक्षण किया. ग्रामीणों की समस्या सुनने के बाद विधायक भांगड़िया से चर्चा कर स्थिति से अवगत कराया. विधायक ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से चर्चा कर नये पुलिया निर्माण को मंजूरी दिलाई है.

    इस अवसर पर संतोष रडके के साथ पंस सदस्य सुषमा खामदेव, जगदीश सडमाके, अरविंद नागपुरे, सिंचाई विभाग के रणदिवे, जुनुकर, सरपंच शीला, ठोबरे, उप सरपंच महेश फटिंग, नलिनी कावले, सिंधु सेलोकर, सचिन चिलबुले, संजय मालोदे तथा ग्रामीण उपस्थित थे.