AAP ने किया प्रदर्शन – 200 यूनिट माफ करने की मांग

बल्लारपुर. लॉकडाउन के समय का एकसाथ बिल आने से कई लोगों के सामने समस्या खड़ी हो गई है. आम आदमी पार्टी ने दिल्ली सरकार की तर्ज पर घरेलू उपभोक्ताओं को 200 यूनिट तक का बिजली बिल माफ करने की मांग की. किंतु अब लोगों को 3 महीने का हजारों का बिल आने से आप ने समस्या हल करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. पश्चात तहसीलदार के माध्यम से मुख्यमंत्री और ऊर्जामंत्री को निवेदन भेजा गया.

रोजगार की समस्या
निवेदन में कहा गया है कि लॉकडाउन के कारण कई लोगों के पास रोजगार नहीं है. स्वयंसेवी संस्था और समाजसेवियों के दान पर कई परिवारों ने अपने दिन गुजारे. अब भले ही लॉकडाउन खुल गया है, किंतु अब भी लाखों लोग बेरोजगार होकर अपने घरों में बैठे हैं. ऐसे में इतना अधिक बिल भेजे जाने से वे काफी चिंता में है. इसलिए जरूरी है कि राज्य सरकार इस समस्या का सकारात्मक हल निकालकर उन्हें राहत दें. मांग पूरी नहीं करने पर आप ने तीव्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

इस अवसर पर जिला संगठन मंत्री परमजीतसिंह झगड़े, बलराम केशकर, आसिफ हुसैन शेख, कोषाध्यक्ष मनीष नागपुरे, यूथ संयोजक सैयद अफजल अली, अशोक नायडू, अभय यादव, कमलेश देवीकर, अवदेश तिवारी, दीपक जायसवाल, अजय कसारे, चिकाते, बेसेकर आदि उपस्थित थे.