liquor seized
File Photo

Loading

चंद्रपुर. तेलंगाना सीमा के समीपस्थ भंगाराम तलोधी में शराब तस्करों को एलसीबी ने पकड़ने में सफलता पायी है. पकड़े गए आरोपियों के बयान के आधार पर पूर्व पं.स. सदस्य सीनू कंदनुरीवार ने मामला दर्ज किया है. इस कार्रवाई में दो लाख की शराब जब्त की गई. इस कार्रवाई में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया जबकि तीन आरोपी फरार हो गए.

धाबा परिसर से चोरी छिपे अवैध शराब की तस्करी शुरू है. तेलंगाना से बड़े पैमाने पर तहसील में शराब पहुंच रही है. सोमवार की रात्रि वर्धा नदी के घाट से नंदवर्धन-अडेगांव मार्ग से दुपहिया वाहन से शराब आने की सूचना मिलने पर संदीप इंगोले, शुभम येडस्कर एवं अन्य सहयेागियों समेत नंदवर्धन-अडेगांव मार्ग पर निगरानी रखी गई थी. रात्र के समय एक दुपहिया वाहन क्र. एमएच 34 एजी 3662 को संदिग्ध अवस्था में देख उसे रोककर तलाशी ली गई तो उसके पास विदेशी शराब जब्त की गई.

इस मामले में भं.तलोधी निवासी तुलसीराम पोटे, सुपगांव निवासी दुर्योधन बडगे को गिरफ्तार किया गया.जबकि नरू उर्फ दाना पोटे, संदीप बडगे, कालीदास आऊतकर फरार है. दुपहिया वाहन और शराब समेत कुल 2 लाख17 हजार का माल जब्त किया गया. यह माल भंगाराम तलोधी के सीनू कंदनुरीवार का होने का आरोपियों ने बताया. आगे की जांच धनंजय करकाडे, संजय अनकुलकवार, गोपाल अनकुलवार , नितेश महात्मे, प्रशांत नागोसे कर रहे है.