Fame India Asia Post magazine elected Sudhir Mungantiwar as the MLA

    • 100 बेड का अस्पताल का क्रीडा संकुल में लोकार्पित

    बल्लारपुर. कोरोना की पहली लहर के बाद शासन, प्रशासन और आम नागरिक भी थोडे से बेफिक्र हो गए थे. इसलिए दूसरी लहर में अनेकों को अपने प्राण गंवाने पडे थे. प्रदेश के मुख्यमंत्री उध्दव ठाकरे के अनुसार तीसरी लहर की प्रबल संभावना है.

    इस आधार पर उसकी तैयारी के रुप में आज विधायक सुधीर मुनगंटीवार के विधायक निधि और बल्लारपुर नगर पालिका के प्रयासों से बल्लारपुर तहसील क्रीडा संकुल में 30 आक्सीजन बेड ओर 70 बेड ऐसे 100 बेडेड के अस्पताल का लोकार्पण सादे तरीके से करते हए आनंद हो रहा ऐसा प्रतिपादन क्षेत्रीय विधायक सुधीर मुनगंटीवार ने किए.

     मुनगंटीवार ने कहा कि इसके बाद कोई भी लहर न आए किंतु सावधानी के लिए मेडिकल दृष्टि से पूरी तरह से तैयार रहे इस उद्देश्य से बल्लारपुर नगर पालिका पदाधिकारी और अधिकारी ने अस्पताल निर्माण की इच्छा व्यक्त की थी. सभी इच्छी साकार होने पर आंनद हो रहा है. अल्प समय में और किंतु पूरी तरह से सुसज्ज और सर्वसुविधायुक्त अस्पताल का निर्माण किया गया है. प्रशस्त बेड, गद्दे, चारद, आक्सीजन पाइप लाइन, बायपैप मशीन के साथ आक्सीजन बेड, प्रसाधन गृह, कर्मचारी समेत सर्वसुविधा से अस्पतला लैस है.

    इसके लिए सभी बधाई के पात्र है. रोगियों को बेहतर सुविधा मिले यह दिली इच्छा है. इस अवसर पर नगराध्यक्ष हरीष शर्मा, मुख्याधिकारी विजय सरनाईक, डा. गजानन मेश्राम, स्वास्य सभापति येलय्या दासरप, शहर भाजपाध्यक्ष्ज्ञ काशीसिंह, मनीष पांडे, निलेश खरबडे, समीर केने, अधि. रणंजय सिंह, महाराष्ट्र प्रदेश कामगार आघाडी के अजय दुबे, रेनुका दुधे, वैशाली जोशी प्रमुखता से उपस्थित थे.